अनुष्का शर्मा के गाने पर युजवेंद्र चहल की मंगेतर ने किया धमाकेदार डांस

अनुष्का शर्मा के गाने पर युजवेंद्र चहल की मंगेतर ने किया धमाकेदार डांस

नई दिल्ली: क्रिकेटर युजवेंद्र चहल की मंगेतर धनश्री अपने डांस के लिए पापुलर हैं। अक्सर अपनी वीडियोज सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। लोगों को भी उनके वीडियो का इंतजार रहता है। उनके डांस वीडियो सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो जाता है। हाल ही में धनश्री ने अनुष्का शर्मा के ‘क्यूटी पाई’ गाने पर जबरदस्त डांस किया।

यह लोगों को काफी पसंद आ रहा है। इस गाने के दो वीडियोज उन्होंने शेयर किए हैं। दोनों वीडियोज में धनश्री ने अलग-अलग आउटफिट्स पहने हैं। एक वीडियो में धनश्री ने लाइट ब्लू कलर का लहंगा पहना है और दूसरे में रेड कलर का। जिसमें वो बहुत खूबसूरत लग रही हैं।

ये भी पढ़ें: ट्रोलर्स पर भड़कीं रवीना, बोलीं- लगता है लॉकडाउन का असर दिमाग पर काफी पड़ा है

धनश्री की जबरदस्त एनर्जी और शानदार डांस स्टेप्स वीडियो में है। वहीं धनश्री के एक वीडियो में युजवेंद्र चहल ने भी कमेंट किया है। उन्होंने कमेंट सेक्शन में दिल और किस वाला इमोटिकॉन पोस्ट किया है।

ये भी पढ़ें: ड्रग्स विवाद में कूदीं राखी सावंत, पूछा- किसी मंत्री के बेटे का क्यों नहीं पकड़ रही NBC?

बता दें धनश्री ने मेडिकल की पढ़ाई की है। लेकिन पेशे से वह एक यूट्यूबर हैं। वे अपने चैनल पर बॉलीवुड गानों को रिक्रिएट करती हैं साथ ही अक्सर डांस से जुड़ी वर्कशॉप भी आयोजित करती रहती हैं। उनकी खुद की डांस कंपनी भी है। इसी साल 8 अगस्त को युजवेंद्र चहल और धनश्री ने अपनी सगाई की घोषणा कर फैन्स को चौंका दिया था। जल्द ही दोनों शादी करने वाले हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.