इंतजार खत्म, वरुण धवन और सारा अली खान स्टारर ‘कुली नंबर 1’ का ट्रेलर हुआ रिलीज

इंतजार खत्म, वरुण धवन और  सारा अली खान स्टारर  ‘कुली नंबर 1’ का ट्रेलर हुआ रिलीज

मुम्बई: बॉलीबुड अभिनेता वरुण धवन और अभिनेत्री सारा अली खान स्टारर की फिल्म ‘कुली नंबर 1’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है। फिल्म क्रिसमस डे यानी कि 25 दिसंबर को अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज होगी। लम्बे समय से फैन्स को इस फिल्म का इंतजार था।

यह फिल्म 1955 की ‘कुली नं. 1’ का रीमेक है। इस फिल्म में गोविंदा और करिश्मा कपूर स्टारर थे। उस वक्त इस फ़िल्म को लोगों ने खूब पसंद किया था। इस फिल्म के गाने से लेकर डायलॉग आज तक लोगों को याद है। कई गाने पापुलर थे।

फिल्म ‘कुली नंबर 1’ पूजा एंटरटेनमेंट की लोकप्रिय फ्रेंचाइजी पर आधारित एक पारिवारिक कॉमेडी फिल्म है। इस फिल्म को डायरेक्टर डेविड धवन ने किया है।

ये भी पढ़ें: अनुष्का शर्मा के गाने पर युजवेंद्र चहल की मंगेतर ने किया धमाकेदार डांस

इस फिल्म की तो फिल्म में वरुण धवन, सारा अली खान के अलावा परेश रावल, जावेद जाफरी, जॉनी लीवर, राजपाल यादव सहित अन्य कलाकार नजर आएंगे। इस फिल्म का निर्माण वाशु भगनानी, जैकी भगनानी और दीपशिखा देशमुख ने किया है।

वहीं फिल्म का ट्रेलर रिलीज होने से पहले वरुण धवन के साथ सारा अली खान और परेश रावल इस ट्रेलर के लिए दोनों चंडीगढ़ से लाइव जुड़े। वरुण ने फिल्म के फेमस गाने ‘मैं तो रस्ते से जा रहा था’ परफॉर्म किया। बात करें ट्रेलर की तो ये देखकर ये कहना गलत नहीं होगा कि फिल्म की पूरी कास्ट पुरानी फिल्म में नया तड़का लगाने वाली है। फिल्म के गाने भी लोगों को खूब पसंद आने वाला है।

वरुण ने अपने इंस्टाग्राम पर फिल्म के नए पोस्टर को शेयर किया है। पोस्टर में वे पांच अलग-अलग अवतार में नजर आ रहे हैं और उनके साथ सारा अली खान दिखाई दे रही हैं। फिल्म के नए पोस्टर को शेयर करते हुए वरुण ने पोस्ट में लिखा, “गांव में मिठाई बंटवा दो… शहर में ढिढोरे पिटवा दो दादा… सबसे कहना अपना राजू आ रहा है।”

ये भी पढ़ें: ड्रग्स विवाद में कूदीं राखी सावंत, पूछा- किसी मंत्री के बेटे का क्यों नहीं पकड़ रही NBC?

हालांकि, ट्रेलर देखने के बाद दर्शकों की ओर से दो तरह की प्रतिक्रिया आ रही है। जहां एक ओर फैंस फिल्म की ट्रेलर देखकर काफी खुश हैं तो वहीं दूसरी ओर कुछ लोगों की प्रतिक्रिया निराशाजनक है। लोग फिल्म के ओरिजिनल वर्जन को याद कर रहे हैं, जिसमें गोविंदा और करिश्मा कपूर लीड रोल में थे।

वरुण और सारा की एक्टिंग को लेकर ओवरएक्टिंग से भरी बता रहे हैं। फिल्म का ट्रेलर सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है और लोग मजेदार मीम्स भी बना रहे हैं। बहरहाल, अब देखना दिलचस्प होगा कि ये फिल्म ओरिजनल फिल्म को टक्कर दे पाती है या नहीं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.