‘आज PM मोदी के अहंकार ने जवान को किसान के खिलाफ खड़ा कर दिया’

‘आज PM मोदी के अहंकार ने जवान को किसान के खिलाफ खड़ा कर दिया’

नई दिल्ली: केंद्र सरकार के तरफ से लाए गए तीन कृषि कानूनों के विरोध में किसान ‘दिल्ली चलो’ मार्च कर रहे हैं। कांग्रेस सासंद और पार्टी के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने किसानों का समर्थन किया है और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है।

राहुल गांधी ने ट्वीट करते हुए एक फोटो शेयर की जिसमें एक जवान वृद्ध किसान पर लाठी तानते हुए दिख रहा है। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, “बड़ी ही दुखद फ़ोटो है। हमारा नारा तो ‘जय जवान जय किसान’ का था लेकिन आज PM मोदी के अहंकार ने जवान को किसान के खिलाफ खड़ा कर दिया। यह बहुत खतरनाक है।”

ये भी पढ़ें: किसानों को सुखदेव ढाबा ने कराया मुफ्त भोजन, हर शख्स कर रहा तारीफ

तो दूसरी तरफ राहुल के इस ट्वीट पर बीजेपी ने भी पलटवार करने में देर नहीं लगाई। बीजेपी आईटी सेल के प्रमुख अमित मालवीय ने ट्वीट कर इसका जवाब दिया। ट्विटर पर ट्वीट करते हुए मालवीय ने लिखा, “राहुल गांधी को सबसे अधिक बदनाम विपक्षी नेता होना चाहिए जो लंबे समय बाद भारत ने देखा है।”

ये भी पढ़ें: अनुष्का शर्मा के गाने पर युजवेंद्र चहल की मंगेतर ने किया धमाकेदार डांस

हालांकि, कोरोना वायरस के समय से ही राहुल गांधी बहुत ही एक्टिव हुए हैं। वो हमेशा मोदी सरकार से सवाल-जवाब करते हुए दिखाई देते हैं। इससे पहले राहुल गांधी ने किसानों के लिए ट्वीट करते हुए कहा था, “प्रधानमंत्री को याद रखना चाहिए था कि जब-जब अहंकार सच्चाई से टकराता है, पराजित होता है। सच्चाई की लड़ाई लड़ रहे किसानों को दुनिया की कोई सरकार नहीं रोक सकती। मोदी सरकार को किसानों की मांगें माननी ही होंगी और काले क़ानून वापस लेने होंगे। ये तो बस शुरुआत है!” बता दें कि किसानों को कृषि कानूनों के विरोध में उत्तरी दिल्ली के निरंकारी ग्राउंड में प्रदर्शन करने की अनुमति मिल गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.