26/11 के हीरो संदीप उन्नीकृष्णन पर महेश बाबू बना रहे हैं फिल्म, देखें फर्स्ट लूक

26/11 के हीरो संदीप उन्नीकृष्णन पर महेश बाबू बना रहे हैं फिल्म, देखें फर्स्ट लूक

मुंबईः साउथ फिल्मों के सुपरस्टार महेश बाबू की सिम्पलीसिटी और चॉकलेटी लुक का भला कौन दीवाना नहीं है। साउथ में तो महेश बाबू राज करते ही हैं, हिंदी जगत में भी उनको उतना ही पसंद किया जाता है जितना की साउथ में। आप भी सोच रहे होंगे कि अचानक महेश बाबू की बात क्यों हो रही है, क्या उनकी फिल्म आ रही है, तो बता दें जी हां, उनकी फिल्म आ रही है।

उन्होंने सोशल मीडिया पर ऐलान किया है कि वह 26/11 आतंकी हमले पर आधारित एक फिल्म बनाने जा रहे हैं। जो कि 26/11 हमले के हीरो संदीप उन्नीकृष्णन के इर्द-गिर्द घूमेगी। दरअसल, संदीप उन्नीकृष्णन ही थे, जिन्होंने 26/11 हमले के दौरान ताज होटल में फंसे सैकड़ों लोगों को सुरक्षित होटल से बाहर निकाले थे, लेकिन, वह खुद आतंकियों से लड़ते-लड़ते शहीद हो गए।

ये भी पढ़ें:इंतजार खत्म, वरुण धवन और सारा अली खान स्टारर ‘कुली नंबर 1’ का ट्रेलर हुआ रिलीज

महेश बाबू ने उन्हीं संदीप उन्नीकृष्णन पर फिल्म बनाने का ऐलान किया है। फिल्म में संदीप उन्नीकृष्णनन की भूमिका में अदिवि शेष निभा रहे हैं। महेश बाबू ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें संदीप उन्नीकृष्णन का किरदार निभा रहे अदिवी शेष का लुक शेयर किया गया है।

इसमें अदिवी शेष मेजर उन्नीकृष्णन के रोल में खुद को ढालने और इसमें आने वाली चुनौतियों को लेकर बात करते दिख रहे हैं। महेश बाबू ने अपने ट्विटर अकाउंट से यह वीडियो शेयर किया है। जिसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है- “#MajorBeginnings देश के नायक की प्रेरणादायक यात्रा, मेजर संदीप उन्नीकृष्णन !! अदिवी शेष और पूरी टीम को शुभकामनाएं।”

ये भी पढ़ें: अनुष्का शर्मा के गाने पर युजवेंद्र चहल की मंगेतर ने किया धमाकेदार डांस

बता दें यह फिल्म तेलुगु और हिंदी दो भाषाओं में रिलीज की जाएगी। फिल्म के प्रोड्यूस महेश बाबू हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.