तेजस्वी यादव ने की सगाई, सामने आई दुल्हन एलेक्सिस की पहली तस्वीर

तेजस्वी यादव ने की सगाई, सामने आई दुल्हन एलेक्सिस की पहली तस्वीर

राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) के मुखिया लालू प्रसाद यादव के छोटे बेटे और बिहार के पूर्व उप-मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने सगाई कर ली है। एयरहोस्टेस रहीं एलेक्सिस से तेजस्वी यादव ने सगाई की है। तेजस्वी और एलेक्सिस दोनों एक-दूसरे को 6 साल से जानते हैं और पुराने दोस्त हैं।

तेजस्वी यादव की सगाई के वेन्यू को पिंक और ब्लू कलर की थीम से सजाया गया है। गेट की एंट्री पर सफेद और गुलाबी फूलों से सजावट की गई है। अंदर एक भव्य स्टेज में बनाया गया है जिसका फ्लावर बेस्ड डेकोरेशन है। बात खाने की करें तो खाने के लिए भी शाही भोजन रखा गया है। खाने में कई सारे डेजर्ट रखे गए हैं।

तेजस्वी यादव ने की सगाई, सामने आई दुल्हन की एलेक्सिस पहली तस्वीर

तेजस्वी की दुल्हनिया एलेक्सिस पहले एयरहोस्टेस रह चुकी हैं। वो दिल्ली के वसंत विहार में रहती हैं और उनके पिता चंडीगढ़ के एक स्कूल के प्रिंसिपल रह चुके हैं। पहले भी खबरें आई थी कि तेजस्वी यादव अंतरधार्मिक शादी करने वाले हैं। हालांकि, यह बात अब सत्य साबित हुई है।

तेजस्वी और एलेक्सिस दोनों एक-दूसरे को बीते 6 साल से जानते हैं और पुराने दोस्त हैं। बताया जाता है कि एलेक्सिस के पिता यानी तेजस्वी यादव के ससुर चंडीगढ़ के एक स्कूल में प्रिंसिपल थे। तेजस्वी और एलेक्सिस, दोनों ही एक-दूसरे को पहली नजर में ही पसंद करते थे।

तेजस्वी यादव ने की सगाई, सामने आई दुल्हन एलेक्सिस की पहली तस्वीर

लेकिन शादी की बात आगे ही बात रूक जाती थी। क्योंकि बीच में मजहब की दीवार खड़ी थी। हालांकि, शुरुआती खबर तो यही थी कि लालू तेजस्वी की पसंद को बिल्कुल ही नहीं चाहते थे कि उनके घर क्रिश्चियन बहू आए। परिवार के दूसरे लोग भी इसके पक्ष में नहीं थे। लेकिन आखिरकार लंबी बातचीत के बाद लालू और परिवार को तेजस्वी की जिद के आगे झुकना पड़ा।


(प्रिय पाठक, पल-पल के न्यूज, संपादकीय, कविता-कहानी पढ़ने के लिए ‘न्यूज बताओ’ से जुड़ें। आप हमें फेसबुक, ट्विटर, टेलीग्राम, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर भी फॉलो कर सकते हैं।)

Leave a Reply

Your email address will not be published.