ड्रग्स विवाद में कूदीं राखी सावंत, पूछा- किसी मंत्री के बेटे का क्यों नहीं पकड़ रही NBC?

ड्रग्स विवाद में कूदीं राखी सावंत, पूछा- किसी मंत्री के बेटे का क्यों नहीं पकड़ रही NBC?

मुंबईः बॉलीवुड अभिनेत्री राखी सावंत अपने बेबाकपन के लिए जानी जाती हैं। उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। उस वीडियो को देखने वाला हर शख्स राखी सावंत की तारीफ कर रहा है।

दरअसल, हाल ही में कॉमेडियन भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिंबाचिया को एनसीबी ने गिरफ्तार किया था। जिस पर राखी सावंत ने भी प्रतिक्रिया दी है। उन दोनों की गिरफ्तारी पर राखी ने सवाल उठाएं हैं। उन्होंने कहा कि आखिर फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े लोगों का ही नाम क्यों ड्रग्स केस में आ रहा है, किसी मंत्री के बेटे का क्यों नहीं आ रहा।

ये भी पढ़ें: उर्वशी रौतेला का नया गाना ‘वो चांद कहां से लाओगी…’ हुआ रिलीज, शेयर किया वीडियो

राखी सावंत ने कहा, “अचानक से छापे मारे जाते हैं और ड्रग मिलता है। मुझे नहीं पता कि कोई फोन कर रहा है या कोई टिप दे रहा है। मैं सिर्फ इतना ही कहना चाहती हूं कि क्यों सिर्फ आर्टिस्ट पकड़े जाते हैं, क्यों एक मंत्री का बेटा नहीं पकड़ा जाता। देश में और लोग भी ले रहे हैं क्या सिर्फ आर्टिस्ट ही लेते हैं। देश में और लोग भी ले रहे हैं क्या सिर्फ कलाकार ही लेते हैं। मुझे तो यकीन ही नहीं हो रहा है कि भारती जी के साथ ऐसा हो सकता है।”

उन्होंने आगे कहा, “भारती सिंह इंडिया की नंबर कॉमेडियन हैं। उनकी इज्जत है। मैंने जब यह खबर सुनी थी तो मेरे पांव तले जमीन खिसक गई थी। भारती और हर्ष मेरे अच्छे दोस्त हैं। मुझे लगता है कि यह किसी का षड्यंत्र हैं। मुझे लगता है कि किसी ने उनके घर में रखा और पीछे से फोन कर दिया, लेकिन भारती ने इसे कुबूल किया है, मुझे नहीं पता है कि कैसे।”

ये भी पढ़ें: हनी सिंह की हुई वापसी, ‘FIRST KISS’ गाना आते ही 18 करोड़ लोगों ने देखा
 
राखी सावंत ने आगे कहा, ”हमारी एजेंसी एनसीबी अच्छा काम कर रही है। मैं तो कहती हूं कि सबका नारको टेस्ट करो, जिस तरह से कोरोना टेस्ट हो रहा है। मुझे लगता है कि सबके खून में ड्रग्स निकलेगा ही निकलेगा।” राखी सावंत के इस बयान का वीडियो विरल भियानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा किया। जिसके बाद कई सोशल मीडिया यूजर्स वीडियो पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। एक अन्य यूजर ने लिखा- बिल्कुल सही बोला। एक अन्य यूजर ने लिखा- काफी हद तक आपने सही बोला है। एकदम सही।

गौरतलब है कि एनसीबी ने भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया के घर से छापेमारी में 86 ग्राम गांजा बरामद किया था। सुशांत सिंह राजपूत के मौत की बाद से ही बॉलीवुड के कई चेहरे ड्रग्स की जांच के लपेटे में आ चुके हैं। इसकी शुरुआत सुशांत की गर्लफ्रेंड रहीं रिया चक्रवर्ती से हुई और इसके बाद दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, रकुल प्रीत सिंह से पूछताछ हो चुकी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.