ट्रोलर्स पर भड़कीं रवीना, बोलीं- लगता है लॉकडाउन का असर दिमाग पर काफी पड़ा है

ट्रोलर्स पर भड़कीं रवीना, बोलीं- लगता है लॉकडाउन का असर दिमाग पर काफी पड़ा है

मुम्बई: सोशल मीडिया एक ऐसा प्लेटफार्म है जहां सभी अपनी बात को रख सकते हैं। लेकिन इसका यूज हमें पोजेटिव चीजों के लिए करना है या नेगेटिव ये खुद डिसाइड करना होता है। वहीं सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म ने सेलिब्रिटी और फैंस के बीच की दूरी भी खत्म कर दी है। कई सेलेब्रिटीज सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। अक्सर खुद से जुड़े पोस्ट शेयर करते रहते हैं। जिन्हें फैंस बहुत पसंद करते हैं।

वहीं दूसरी तरफ सोशल मीडिया पर ऐसे लोगों की भी कमी नहीं है जो सेलेब्स को ट्रोल करने और उनपर भद्दे कमेंट्स करने का कोई मौका छोड़ते हो। कई सेलेब्स को ट्रोलर को जवाब देते देखा गया। इनमें सोनम कपूर, तापसी पन्नू, अनुराग कश्यप, सोनाक्षी सिन्हा जैसे कई सेलेब्स ट्रोलर की बोलती बंद की। लेकिन ट्रोलर फिर भी अपनी आदतों से बाज नहीं आते।

ये भी पढ़ें: ड्रग्स विवाद में कूदीं राखी सावंत, पूछा- किसी मंत्री के बेटे का क्यों नहीं पकड़ रही NBC?

अब ट्रोलर्स को करारा जवाब दी हैं बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर ने। उन्होंने एक इंटरव्यू में ट्रोलर्स को दिया है। करीना ने कहा, “मुझे लगता है कि लॉकडाउन और कोविड की वजह से लोगों के दिमाग पर काफी असर पड़ा है और सबके पास खाली समय भी बहुत है। तो लोग इसलिए ओवर डिस्कस, ओवर ट्रोलिंग जैसी चीजें करते हैं। सब घर में बैठे हैं, कई लोगों के पास जॉब नहीं है। सभी को इसे ट्रोलिंग की तरह नहीं देखना चाहिए। मुझे लगता है कि सभी घर में बोर हो गए हैं और उन्हें कुछ कहना है।”

करीना ने आगे कहा, “मुझे लगता है कि हम यहां शांति और पॉजिटिविटी फैलाने के लिए हैं। बस सभी को अपने स्पेस में खुश रहना चाहिए और दूसरों के मामले में ज्यादा टांग नहीं अड़ाना चाहिए। अगर ट्रोलिंग से कोई खुश होता है तो उन्हें होने दीजिए।”

ये भी पढ़ें: उर्वशी रौतेला का नया गाना ‘वो चांद कहां से लाओगी…’ हुआ रिलीज, शेयर किया वीडियो

हाल ही में करीना ने नेपोटिज्म को लेकर भी कहा था, “नेपोटिज्म की वजह से कोई 21 साल काम नहीं कर सकता। ऐसा मुमकिन नहीं है। मैं कई सुपरस्टार्स के बच्चों की लिस्ट निकाल सकती हूं जिनके पेरेंट्स तो सुपरस्टार थे, लेकिन बच्चे अपना करियर नहीं बना पाए।”

बता दें कि करीना प्रेग्नेंट हैं। लेकिन वो अपनी प्रेग्नेंसी में भी काम कर रही हैं। उनकी फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ आने वाली है। उनके साथ इस फिल्म में आमिर खान है। हाल ही में उन्होंने फिल्म की शूटिंग पूरी की है। यह हॉलीवुड फिल्म फॉरेस्ट गंप पर है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.