एक साथ इस फिल्म में नजर आएगा देओल परिवार, दिखेगा तीन जेनेरेशन का कॉम्बिनेशन

एक साथ इस फिल्म में नजर आएगा देओल परिवार, दिखेगा तीन जेनेरेशन का कॉम्बिनेशन

मुम्बई: बॉलीवुड अभिनेता धर्मेंद्र और सनी देओल ने फिल्म ‘अपने-2’ का ऐलान किया है। एक बार फिर से फिल्म में सनी देओल, बॉबी देओल और धर्मेंद्र की जोड़ी नजर आएगी। यही नहीं इस बार आपको फिल्म में देओल फैमिली की तीन जेनेरेशन देखने को मिलेगी। जी हां, फिल्म ‘अपने-2’ में धर्मेंद्र, सनी देओल और बॉबी देओल के अलावा सनी देओल के बेटे करण देओल भी नजर आएंगे।

इस बात की जानकारी दिग्गज सुपरस्टार धर्मेंद्र ने सोशल मीडिया के माध्यम से दी है। उन्होंने फिल्म अपने की एक क्लिप शेयर की है। साथ ही उन्होंने लिखा है, “उनके आशीर्वाद और आपकी शुभकामनाओं के साथ हमने अपने-2 आपको देने का फैसला लिया है।”

ये भी पढ़ें: गौहर खान बॉयफ्रेंड जैद दरबार के संग पहुंचीं दुबई, बुर्ज खलीफा के सामने कुछ यूं दिया पोज

सनी देओल ने भी फिल्म का ऐलान करते हुए एक स्पेशल पोस्ट शेयर किया है। सनी देओल ने एक वीडियो शेयर किया है। साथ ही उन्होंने लिखा, “बाबाजी के आशीर्वाद और आपके प्यार की वजह से आज हम वापस एक साथ नजर आएंगे। खुशनसीब हूं कि पापा, भाई और बेटे के साथ काम करने का मौका मिल रहा है। फिल्म अपने-2 दिवाली 2021 में सिनेमाघरों में रिलीज होगी।”

ये भी पढ़ें: अनुष्का शर्मा के गाने पर युजवेंद्र चहल की मंगेतर ने किया धमाकेदार डांस

फिल्म को लेकर धर्मेंद्र काफी उत्साहित हैं। उन्होंने फिल्म के बारे में बातचीत करते हुए कहा, ”अपने’ फिल्म मेरी जिंदगी की बेस्ट फिल्मों में से थी। पूरी यूनिट के सराहनीय प्रयासों के कारण आपका शानदार रिस्पॉन्स मिला। अब मैं बहुत खुश हूं क्योंकि ‘अपने-2’ में मुझे मेरे पूरे परिवार बेटे सनी और बॉबी और ग्रैंडसन करण के साथ काम करने का मौका मिल रहा है। यह भी काफी स्पेशल फिल्म होगी और शूटिंग का मुझे बेसब्री से इंतजार है।”

ये भी पढ़ें: उर्वशी रौतेला का नया गाना ‘वो चांद कहां से लाओगी…’ हुआ रिलीज, शेयर किया वीडियो

खबरों के मुताबिक, फिल्म की शूटिंग अगले साल मार्च में शुरू होगी। बताया जा रहा है कि फिल्म की शूटिंग पंजाब और यूरोप में की जाएगी। फिल्म ‘अपने’ साल 2007 में जब रिलीज हुई थी तभी दर्शकों के साथ क्रिटिक्स का भी बहुत अच्छा रिस्पॉन्स मिला था। फिल्म में किरण खेर, शिल्पा शेट्टी और कैटरीना कैफ लीड भूमिका में नजर आई थीं। दर्शकों को इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.