उर्वशी रौतेला का नया गाना ‘वो चांद कहां से लाओगी…’ हुआ रिलीज, शेयर किया वीडियो

उर्वशी रौतेला का नया गाना ‘वो चांद कहां से लाओगी…’ हुआ रिलीज, शेयर किया वीडियो

मुम्बई: एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला बॉलीवुड में अपनी एक अलग पहचान बनाई हैं। उर्वशी खूबसूरती और एक्टिंग के कारण लाखों दिलों पर राज करती हैं। उनका नया म्यूजिक वीडियो ‘वो चांद कहा से लाओगी’ रिलीज हो चुका है। इसकी जानकारी खुद उर्वशी ने दिया है।

इस म्यूजिक वीडियो में उनके साथ ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ के ‘कार्तिक’ उर्फ मोहसिन खान है। इस गाने को म्यूजिक और आवाज दिया है विशाल मिश्रा ने। गाने के बोल मनोज मुंतशिर ने लिखे हैं। गाने को अब तक 189,454 से अधिक बार देखा जा चुका है।

ये भी पढ़ें: सारा ने शेयर किया फिल्म ‘कुली नंबर 1’ का पोस्टर, बताया कब होगा ट्रेलर प्रीमियर लाइव

उर्वशी रौतेला ने अपने इंस्टाग्राम पर वीडियो के रिलीज होने की जानकारी दी। उन्होंने वीडियो शेयर करते हुए लिखा है, “दिल टूटने की कभी आवाज नहीं आती, हर मोहब्बत अपनी मंजिल नहीं पाती!” उन्होंने आगे लिखा है, “#WohChaandKahanSeLaogi अब @vyrloriginals पर। यूट्यूब चैनल पर जाए। इसे देखें और मुझे बताएं कि आपको ये कैसा लगा।”

हाल ही में उर्वशी ने इस वीडियो के बारे में बात हुए कहा था, “वो चांद कहां से लाओगी मेरे लिए कभी सिर्फ एक म्यूजिक नहीं रहा। इससे मैंने खुद को भावनात्मक रूप से जुड़ा महसूस किया। ये मेरे दिल में एक विशेष स्थान रखता है और एक महत्वाकांक्षी छोटे शहर की लड़की की कहानी को दर्शाता है, जिसे बड़े शहर में ग्लैमरस जीवन के लिए भारी कीमत चुकानी पड़ती है। फिल्म उद्योग में उसके संघर्ष और एक एक्टर के रूप में उसके उतार-चढ़ाव को बड़ी ही बखूबी से दिखाया गया है। ये एक्टर की संघर्ष की जर्नी को दर्शाता हुआ एक क्लासिक लव सॉन्ग है।”

ये भी पढ़ें: नोरा फतेही का एक और वीडियो वायरल, ‘दिलबर’ गाने के अरेबिक वर्जन में दिखीं

वहीं दूसरी तरफ मोहसिन खान ने भी इंस्टाग्राम लाइव में बताया कि उर्वशी रौतेला, रियल में गाने का एक सीन शूट करते हुए इमोशनल हो गई थीं। मोहसिन ने कहा, “गाने के लास्ट सीन में उर्वशी अचानक से भावुक हो गई थीं। उनके आंसू नहीं रुक रहे थे। एक्ट्रेस ने बिना किसी ग्लिसरीन या आर्टिफीसियल आंसू के लास्ट सीन को बड़ी ही खूबसूरती से किया। अभिनेत्री अपने चरित्र के साथ इतनी उलझी हुई थी कि वह बैक स्टेज भी रो रही थीं।” इससे पहले उर्वशी की वेब फिल्म ‘वर्जिन भानुप्रिया’ आई थी। इसमें उनके साथ गौतम गुलाटी थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.