नोरा फतेही का एक और वीडियो वायरल, ‘दिलबर’ गाने के अरेबिक वर्जन में दिखीं

नोरा फतेही का एक और वीडियो वायरल, ‘दिलबर’ गाने के अरेबिक वर्जन में दिखीं

मुम्बई: बॉलीवुड एक्ट्रेस और सिंगर नोरा फतेही अक्सर सुर्खियों में रहती हैं। खासकर अपने जबरदस्त डांस मूव्स की वजह से। कई बार वो अपने डांस से फैंस को हैरत में डाल देती हैं। नोरा का एक और वीडियो वायरल हो रहा है।

नोरा फतेही इस वीडियो में स्टेज पर ‘दिलबर’ गाने के अरेबिक वर्जन को गाती नजर आ रही हैं। देखा जा सकता है कि वीडियो में में नोरा फतेही अपने दोस्तों के साथ मिलकर यह गाना गा रही हैं। उनके इस वीडियो को उनके एक फैन क्लब ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है।

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि नोरा फतेही ने सिल्वर कलर का सिमरी आउटफिट पहना हुआ है जो उन पर काफी फब रहा है। नोरा के वीडियो में डांस के साथ-साथ उनके सिंगिंग टैलेंट को भी देखा जा सकता है। एक्ट्रेस के इस वीडियो पर फैन्स खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

नोरा फतेही के वर्क फ्रंट की बात करें, तो जल्द ही वो फिल्म ‘भुज द प्राइड ऑफ इंडिया’ में नजर आने वाली हैं। ऐसा माना जा रहा है कि नोरा फतेही इस फिल्म में भी अपने डांस से धमाल मचाती हुई दिखाई देंगी। आखिरी बार नोरा फतेही स्ट्रीट डांसर 3डी में नजर आई थीं जिसमें वरुण धवन और श्रद्धा कपूर मुख्य भूमिकाओं में थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.