सारा ने शेयर किया फिल्म ‘कुली नंबर 1’ का पोस्टर, बताया कब होगा ट्रेलर प्रीमियर लाइव

सारा ने शेयर किया फिल्म ‘कुली नंबर 1’ का पोस्टर, बताया कब होगा ट्रेलर प्रीमियर लाइव

मुम्बई: सारा अली खान और वरुण धवन की फिल्म ‘कुली नंबर 1’ की ट्रेलर प्रीमियर डेट सामने आ चुकी है। सोशल मीडिया पर सारा अली खान ने एक पोस्ट शेयर की है, जिसमें उन्होंने फिल्म की ट्रेलर प्रीमियर रिलीज डेट का ऐलान किया है। साथ ही उन्होंने फिल्म का नया पोस्टर भी शेयर किया है।

अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर सारा अली खान ने लिखा, “एंटरटेनमेंट की सॉलिड शुरुआत, कुली नंबर 1 से फर्स्ट मुलाकात। 28 नवंबर को दोपहर 12 बजे फेसबुक, यूट्यूब और अमेजन प्राइम वीडियो पर फिल्म ‘कुली नंबर 1’ का सबसे पहले ट्रेलर देखने के लिए तैयार हो जाइए, क्योंकि यह लाइव ट्रेलर प्रीमियर होने वाला है।”

ये भी पढ़ें: एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना को गूगल ने साल 2020 का नेशनल क्रश ऑफ इंडिया घोषित किया

बता दें कि कुछ समय से सारा अली खान और वरुण धवन दोनों फिल्म के प्रमोशन्स में व्यस्त थे। हालांकि, उन्होंने तब फिल्म की रिलीज डेट के बारे में कोई भी खुलासा नहीं किया था। अपने पसंदीदा एक्टर की यह फिल्म अब फैंस ओटीटी प्लैटफॉर्म (अमेजन प्राइम) पर देख सकेंगे।

ये भी पढ़ें: विज्ञापन एजेंसियों से 2.7 करोड़ की धोखाधड़ी, 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजे गए BJP नेता

पहले यह फिल्म 1 मई को थिएटर्स में आने वाली थी पर कोविड-19 महामारी के चलते इसकी रिलीज डेट टाल दी गई थी। इसे अब ओटीटी प्लैटफॉर्म पर रिलीज करने का निर्णय लिया गया है। डेविड धवन ने पहले वाले ‘कुली नंबर 1’ की तरह इसका का भी निर्देशन किया है। बताया जा रहा है कि यह गोविंदा की पुरानी फिल्म की सीक्वल होगी। यह डेविड धवन की 45वीं फिल्म होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.