महबूबा मुफ्ती को फिर लिया गया हिरासत में, बेटी इल्तिजा भी हाउस अरेस्ट

महबूबा मुफ्ती को फिर लिया गया हिरासत में, बेटी इल्तिजा भी हाउस अरेस्ट

श्रीगर: जम्मू-कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री और पीडीपी नेता महबूबा मुफ्ती ने एकबार फिर हिरासत में लिया गया है। उन्होंने आरोप लगाया है कि उन्हें फिर से अवैध तरीके से हिरासत में ले लिया गया है। उन्होंने साथ ही कहा कि उनकी बेटी इल्तिजा को हाउस अरेस्ट कर दिया गया है।

महबूबा मुफ्ती ने कहा कि पीडीपी युवा विंग के अध्यक्ष वहीद पारा के परिवार के पास जाने की उन्हें इजाजत नहीं दी जा रही है, जिन्हें राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) ने बुधवार को हिजबुल मुजाहिद्दीन कमांडर नवीद बाबू से जुड़े एक आतंकी मामले में उनके कथित संबंधों के लिए गिरफ्तार किया था।

ये भी पढ़ें: दिल्ली बॉर्डर के करीब पहुंचे किसान, आज से UP के किसान भी होंगे आंदोलन में शामिल

उर्दू ट्वीट कर महबूबा मुफ्ती ने लिखा है, “मुझे अवैध रूप से फिर से हिरासत में लिया गया है। पिछले दो दिनों से जम्मू-कश्मीर प्रशासन की ओर से मुझे पुलवामा में वहीद पारा के परिवार से मिलने की अनुमति नहीं दी जा रही है। भाजपा के मंत्रियों और उनकी कठपुतलियों को कश्मीर के हर कोने में घूमने की अनुमति है, मगर मेरे मामले में सुरक्षा एक समस्या है।”

ये भी पढ़ें: ड्रग्स विवाद में कूदीं राखी सावंत, पूछा- किसी मंत्री के बेटे का क्यों नहीं पकड़ रही NBC?

उन्होंने आगे लिखा है, “उनकी क्रूरता की कोई सीमा नहीं है। वहीद को आधारहीन आरोपों में गिरफ्तार किया गया है और मुझे उसके परिवार को सांत्वना देने की भी अनुमति नहीं है। यहां तक ​​कि मेरी बेटी अल-ताज को भी हिरासत में लिया गया क्योंकि वह भी वहीद के परिवार से मिलना चाहती थी।” अपने तीसरे ट्वीट में उन्होंने लिखा है, “मैं आज एक प्रेस कॉन्फ्रेंस आयोजित करने जा रही हूं और मीडिया के सभी साथियों से अनुरोध की वे दोपहर 3 बजे तसरीफ लाएं।”

Leave a Reply

Your email address will not be published.