शादी की तीसरी सालगिरह पर अनुष्का शर्मा और विराट कोहली ने एक-दूसरे को ऐसे किया विश

शादी की तीसरी सालगिरह पर अनुष्का शर्मा और विराट कोहली ने एक-दूसरे को ऐसे किया विश

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और दिग्गज क्रिकेटर विराट कोहली की आज शादी की तीसरी सालगिरह है। दोनों ने सोशल मीडिया पर खूबसूरत अंदाज में मैरिज एनिवर्सरी विश किए हैं। अनुष्का शर्मा ने सोशल मीडिया पर एक खूबसूरत तस्वीर शेयर की है।

अनुष्का ने तस्वीर के साथ लिखा, “हमारे तीन साल हुए और जल्दी ही हम तीन होंगे। मिस यू।” इस तस्वीर को लोग बहुत पसंद कर रहे हैं। अनुष्का शर्मा के इस मेसेज को कुछ ही मिनटों में सवा दो करोड़ से अधिक लोगों ने लाइक कर चुके हैं। वहीं, 17 हजार से अधिक लोगों ने कॉमेंट किया।

ये भी पढ़ें: बॉलीवुड की इन कुंवारी हसीनाओं ने दे दिया था शादीशुदा मर्दों को अपना दिल

वहीं, दिग्गज क्रिकेटर विराट कोहली ने शादी के मंडप की तस्वीर शेयर कर लिखा, “तीन साल और जीवनभर का एक साथ।” ये मैसेज विराट कोहली ने फेसबुक, ट्विटर और इंस्टाग्राम पर लिखा। विराट कोहली फिलहाल ऑस्ट्रेलिया दौर पर हैं, जबकि अनुष्का शर्मा मुंबई में अपने माता-पिता के साथ वक्त बिता रही हैं।

आईपीएल के दौरान हाल ही में अनुष्का शर्मा भी दुबई में अपने पति विराट कोहली के साथ गई थीं, लेकिन टीम इंडिया के ऑस्ट्रेलिया दौरे पर साथ न जाते हुए वह मुंबई लौट आई हैं। दोनों ने 11 दिसंबर 2017 को शादी की थी। यह शादी उस साल की सबसे ज्यादा चर्चित शादियों में से एक थी। दोनों ने इटली में शादी रचाई थी।

ये भी पढ़ें: 2020 का टॉप ग्‍लोबल एशियन सेल‍िब्रिटीज लिस्‍ट जारी, सोनू सूद पहले नंबर पर

गौरतलब है कि अनुष्का शर्मा प्रेगनेंट हैं और वो आने वाले महीने अगले साल के जनवरी में बच्चे को जन्म दे सकती हैं। अनुष्का शर्मा अक्सर अपने बेबी बंप को फ्लॉन्ट करती दिखती हैं। हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर जारी की थी।

ये भी पढ़ें: सलमान खान की फिल्म ‘अंतिम: द फाइनल ट्रुथ’ की शूटिंग शुरू, देखें फर्स्ट लूक

तस्वीर में अनुष्का शीर्षासन कर रही हैं और उनके पति विराट कोहली इसमें उनकी मदद करते दिख रहे हैं। विराट कोहली ने अनुष्का शर्मा के पैरों को पकड़ रखा है और दीवार से सटकर शीर्षासन करने का प्रयास कर रही हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.