धरम पाजी ने फिर कहा- किसानों भाईयों की पीड़ा देख मन दु:खी है, सरकार जल्द करे मदद

धरम पाजी ने फिर कहा- किसानों भाईयों की पीड़ा देख मन दु:खी है, सरकार जल्द करे मदद

मुम्बई: नए कृषि कानूनों के खिलाफ किसानों का आंदोलन चल रहा है। आज आंदोलन का 16वां दिन है। इस आंदोलन में हरियाणा, पंजाब और यूपी के किसान शामिल हुए हैं। ऐसे में किसानों के प्रति देश की जनता के साथ-साथ बॉलीवुड के कई सितारे भी समर्थन में खड़े हैं। दिलजीत दोसांझ, प्रियंका चोपड़ा, सोनम कपूर, सोनू सूद, तापसी पन्नू, गिप्पी ग्रेवाल से लेकर स्वरा भास्कर, हिमांशी खुराना जैसे कई सेलिब्रिटीज ने किसानों के साथ खड़े दिखे।

दिलजीत किसानों के बीच गए। इतना ही नहीं किसानों को 1 करोड़ 20 लाख का डोनेशन भी दिया। प्रियंका चोपड़ा ने किसानों को सपोर्ट करते हुए ट्विट कर कहा, “किसान तो हमारे सैनिक हैं। उनके डर को कम करने की जरूरत है। उनकी उम्मीदों को पूरा करने की जरूरत है। एक लोकतंत्र के रूप में हमें इस मुश्किल को जल्द सुलझाना चाहिए।”

ये भी पढ़ें: शादी की तीसरी सालगिरह पर अनुष्का शर्मा और विराट कोहली ने एक-दूसरे को ऐसे किया विश

वहीं बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र किसानों की हालत देखकर दु:खी हैं। उन्होंने ट्विट करते हुए लिखा, “किसानों भाईयों की पीड़ा देखकर बहुत दुखी हूं, सरकार को जल्द कुछ करना चाहिए।” इससे पहले भी किसानों के समर्थन में धर्मेंद्र ने ट्विट कर दुख जहिर की थी। लेकिन उस ट्वीट को उन्होंने डिलीट कर दिए थे। इस पर वे सोशल मीडिया पर ट्रोल भी हुए थे। ट्वीट करते हुए उन्होंने लिखा था, “सरकार से प्रार्थना है… किसान भाइयों की परेशानियों का कोई हल जल्दी तलाश कर लें। कोरोना के केस दिल्ली में बढ़ते जा रहे हैं… ये दुखद है।”

ट्रोल किए जाने के बाद धर्मेंद्र ने कहा, “मेरे कहने का मकसद था कि किसानों की बात सुनी जाए। मैं हमेशा पॉजिटिव बात कहता हूं लेकिन लोग उसका अलग ही मतलब निकाल लेते हैं। ट्विटर पर भड़ास निकालते हैं। अब मैं इससे दूरी बनाकर रखूंगा, क्योंकि यह बहुत खराब हो सकता है। दिल तोड़ देते हैं लोग।”

ये भी पढ़ें: बॉलीवुड की इन कुंवारी हसीनाओं ने दे दिया था शादीशुदा मर्दों को अपना दिल

धर्मेंद्र ने ट्रोल करने वाले यूजर को जवाब देते हुए लिखा था, “आपके ऐसे ही कॉमेंट्स से दु:खी होकर अपना ट्वीट डिलीट कर दिया था। जी भर के गाली दे लीजिए। आपकी खुशी में खुश हूं मैं। हां, अपने किसान भाइयों के लिए बहुत दुखी हूं। सरकार को जल्दी ही कोई हल तलाश कर लेना चाहिए। हमारी किसी की कोई सुनवाई नहीं।”

Leave a Reply

Your email address will not be published.