सलमान खान की फिल्म ‘अंतिम: द फाइनल ट्रुथ’ की शूटिंग शुरू, देखें फर्स्ट लूक

सलमान खान की फिल्म ‘अंतिम: द फाइनल ट्रुथ’ की शूटिंग शुरू, देखें फर्स्ट लूक

मुंबई: सलमान खान ने अपनी नई फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है। उनकी आने वाली अगली फिल्म का नाम है- ‘अंतिम: द फाइनल ट्रुथ’। ये फिल्म मराठी फिल्म ‘मुल्शी पैटर्न’ का हिंदी रीमेक है और इसको डायरेक्ट महेश मांजरेकर कर रहे हैं। इसकी शूटिंग की जानकारी आयुष शर्मा ने दी है।

ये भी पढ़ें: सोनू सूद ने अपनी 2 दुकान और 6 फ्लैट्स गिरवी रख लोगों को घर पहुंचाया

आयुष शर्मा ने फिल्म ‘अंतिम: द फाइनल ट्रुथ’ में सलमान खान का फस्ट लुक जारी किया है। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो में सलमान खान सरदार बने नजर आ रहे हैं।

वीडियो शेयर करते हुए आयुष ने लिखा, “अंतिम शुरू हो गई है।” वहीं बात करें सलमान की तो इस वीडियो में सलमान काली पगड़ी और खालसा लॉकेट पहने हुए सब्जी मंडी से गुजरते दिखाई दे रहे हैं।

फिल्म ‘अंतिम: द फाइनल ट्रुथ’ में सलमान एक सरदार पुलिस ऑफिसर का किरदार निभाते दिखेंगे। इस फिल्म की शूटिंग 16 नवंबर को ही पुणे में शुरू हो गई थी। लेकिन उस वक्त केवल आयुष ही शूटिंग कर रहे थे। फिल्म में आयुष का किरदार एक गैंगस्टर का होगा जिसकी टक्कर सलमान के किरदार से होगी। सलमान और आयुष के अलावा फिल्म में निकितिन धीर भी मुख्य भूमिका में होंगे।

ये भी पढ़ें: प्रियंका चोपड़ा की बुक ‘Unfinished’ नए साल पर होगी लॉन्च, फोटो किया शेयर

बता दें उनकी फिल्म  ‘राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई’ अब तक रिलीज नहीं हुई है। इस फिल्म का फैंस को बेसब्री से इंतजार हैं। ‘राधे’ फिल्म इसी साल रिलीज होनी थी, लेकिन कोरोना वायरस के कारण हुए लॉकडाउन के चक्कर में शूटिंग बीच में ही रुक गई। लेकिन फिल्म की बची हुई शूटिंग पूरी हो गई है और अब पोस्ट प्रॉडक्शन का काम तेजी से चल रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.