श‍िल्‍पा शेट्टी ने ठुकराया 10 करोड़ का ऑफर, बोलीं- पिल्‍स से फिटनेस पाना गलत

श‍िल्‍पा शेट्टी ने ठुकराया 10 करोड़ का ऑफर, बोलीं- पिल्‍स से फिटनेस पाना गलत

बॉलीवुड अभिनेत्री श‍िल्‍पा शेट्टी कुंद्रा मानो अपनी उम्र को जैसे थाम लि‍या है। शिल्पा को देखकर कोई नहीं कह सकता कि वो 46 साल की हैं। उनके समय की कई हिरोइन ऐसी हैं जो अब काम नहीं कर रही। अगर कर रही हैं तो माँ या फिर बहन का किरदार निभा रही हैं। जबकि शिल्पा आज भी बतौर हीरोइन काम कर रही हैं। उनकी खूबसूरती और फिटनेस को देखकर हर कोई उनकी तरह बनना चाहता है।

शिल्पा फिटनेस के ल‍िए योग पर हमेशा जोर देती हैं। और वो अक्सर योग करते हुए अपनी फोटोज या वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करते देखा गया है। लेकिन क्‍या आप जानते हैं कि अपनी इसी फिटनेस के चलते श‍िल्‍पा को 10 करोड़ का एक व‍िज्ञापन ऑफर मिला ज‍िसे श‍िल्‍पा ने ठुकरा द‍िया। ठुकराने की वजह जानकर श‍िल्‍पा की तारीफ किए ब‍िना खुद को रोक नहीं पाएंगे।

श‍िल्‍पा शेट्टी ने ठुकराया 10 करोड़ का ऑफर, बोलीं- पिल्‍स से फिटनेस पाना गलत

ये भी पढ़ें: शालीन भनोट पहुंचे सेक्स वर्कर्स के बीच, बांटा राशन, एक्टर ने कही ये बात

दरअसल, शिल्पा को एक ब्रांड ने 2019 में स्‍लिम‍िंग प‍िल्‍स का व‍िज्ञापन करने का ऑफर दिया था। उन्हें इस व‍िज्ञापन के लिए पूरे 10 करोड़ की ऑफर की गई लेकिन श‍िल्‍पा शेट्टी ने इसे साफ इनकार कर द‍िया। इस ऑफर को र‍िजेक्‍ट करने की बात सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल गई। बताया गया कि श‍िल्‍पा ने ये ऑफर इसल‍िए ठुकरा द‍िया था क्‍योंक‍ि श‍िल्‍पा को इस तरह की पिल्‍स से फिटनेस पाने का तरीका बिल्कुल ठीक नहीं लगता और इस गलत चीज का वह प्रचार करना नहीं चाहतीं।

श‍िल्‍पा शेट्टी ने ठुकराया 10 करोड़ का ऑफर, बोलीं- पिल्‍स से फिटनेस पाना गलत

फिर भी ये खबर इतनी वायरल हुई कि आखिर में खुद श‍िल्‍पा ने एक बयान जारी कर ऑफर रिजेक्ट करने का कारण बताया। उन्होंने अपने बयान में कहा, “ये स्‍ल‍िम‍िंग पिल्‍स ‘इंस्‍टेंट र‍िजल्‍ट’ की बात करती हैं और इस तरह की चीजें रोजमर्रा के जीवन में फिटनेस के अनुशासन और महत्‍व को कम करती हैं।”

ये भी पढ़ें: साज‍िद नाडियाडवाला की फिल्म ‘सत्‍यनारायण की क‍था’ में नजर आएंगे कार्तिक आर्यन

शिल्पा शेट्टी ने मिड-डे से बातचीत में कहा था, “मैं वैसी चीजों को बेच नहीं सकती जिसमें मेरा खुद का ही यकीन न हो। स्लिमिंग पिल्स और फैड डाइड जैसे चीजें लोगों को आकर्षित लग सकती हैं क्योंकि इसका रिजल्ट तुरंत दिखता है, लेकिन अपने हेल्दी रूटीन और सही खान-पान से बढ़कर और कुछ नहीं हो सकता। यह आपके लाइफस्टाइल को लंबे समय तक बेहतर रख सकता है।”

बात करें श‍िल्‍पा के काम की तो शिल्पा इन दिनों डांस र‍िएलिटी शो ‘सुपर डांसर 4’ में जज के तौर पर नजर आ रही हैं। हाल ही में उनका पूरा परिवार कोरोना की चपेट में आ गया था। जिसके कारण कुछ हफ्ता शो में नजर नहीं आई। ठीक होने के बाद श‍िल्‍पा फिर से शो का हि‍स्‍सा बन गई हैं।


(प्रिय पाठक, पल-पल के न्यूज, संपादकीय, कविता-कहानी पढ़ने के लिए ‘न्यूज बताओ’ से जुड़ें। आप हमें फेसबुक, ट्विटर, टेलीग्राम और इंस्टाग्राम पर भी फॉलो कर सकते हैं।)

Leave a Reply

Your email address will not be published.