साज‍िद नाडियाडवाला की फिल्म ‘सत्‍यनारायण की क‍था’ में नजर आएंगे कार्तिक आर्यन

साज‍िद नाडियाडवाला की फिल्म ‘सत्‍यनारायण की क‍था’ में नजर आएंगे कार्तिक आर्यन

बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन बहुत ही कम समय में लोगों के दिलों में अपनी जगह बनाई। पिछले कुछ समय से कार्तिक मीडिया में चर्चा का विषय बने रहे। क्योंकि उन्हें करण जौहर की फिल्म ‘दोस्ताना 2’ से निकाल दिया गया था। जिसके कारण कार्तिक हेडलाइन बने रहे।

एक बार फिर से सुर्खियों में हैं लेकिन इस बार फिल्म छोड़ने के लिए नहीं बल्कि फिल्म साइन करने को लेकर हैं। दरअसल, कार्तिक ने आज यानी बुधवार 23 जून को घोषणा की है कि उन्होंने अपनी अगली फिल्म साइन कर ली है और यह एक लव स्टोरी होगी।

फिल्म का नाम ‘सत्यनारायण की कथा’ है। सोशल मीडिया पर कार्तिक ने फिल्म का टीजर शेयर किया है। ट्विटर पर ट्वीट करते हुए कार्तिक ने लिखा, “मेरे दिल के करीब एक कहानी सत्यनारायण की कथा। खास लोगों के साथ एक खास फिल्म।”

ये भी पढ़ें: जब सलमान खान को लेकर आमिर खान ने कहा- इस आदमी से दूर ही रहना है मुझे

फिल्म को साजिद नाडियाडवाला प्रड्यूस कर रहे हैं। साज‍िद ने भी नमः पिक्चर्स के सहयोग से अपनी आने वाली म्‍यूज‍िकल लव स्‍टोरी ‘सत्यनारायण की कथा’ की घोषणा कर दी है। इस फिल्‍म में लीड एक्टर के तौर पर कार्तिक आर्यन है ये तो साफ हो गया है लेकिन एक्ट्रेस कौन होगी ये अब भी सस्पेंस ही है। फ‍िल्‍म का न‍िर्देशन नेशनल अवॉर्ड व‍िन‍िंग डायरेक्‍टर समीर विदवान्स कर रहे हैं। 2019 में समीर को मराठी फिल्म ‘आनंदी गोपाल’ के लिए नैशनल अवॉर्ड मिला था।

साज‍िद नाडियाडवाला की लव स्टोरी 'सत्‍यनारायण की क‍था' में नजर आएंगे कार्तिक आर्यन

वहीं इस फ‍िल्‍म की घोषणा के साथ कार्तिक आर्यन ने कहा, “मैं पिछले कुछ समय से साजिद सर के साथ काम करना चाहता था, इससे बेहतर सहयोग के लिए मैं उम्मीद नहीं कह सकता था। मुझे बेहद खुशी है कि मैं साजिद सर, शरीन और किशोर के विजन का हिस्सा हूं। ‘सत्यनारायण की कथा’ एक म्‍यूज‍िकल लव स्‍टोरी है जो राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता नाम वाले लोगों के एक पावरहाउस को एक साथ लाती है। समीर विद्वान सर के साथ भी यह मेरे लिए पहली फ़िल्म है, जिनके पास संवेदनशील विषयों को अत्यधिक मनोरंजक बनाने की छोटी सी भावना है।”

इसके साथ ही कार्तिक ने अपने सिग्नेचर चुटीले अंदाज में कहा, “ईमानदारी से, मैं बहुत दबाव और जिम्मेदारी महसूस कर रहा हूं, क्योंकि मैं इस टीम में बिना राष्ट्रीय पुरस्कार के एकमात्र सदस्य हूं।”

ये भी पढ़ें: सिख दंगों पर बनी वेब सीरीज ‘ग्रहण’ को बैन करने की उठी मांग, जानें पूरा मामला

वहीं, दूसरी तरफ फिल्‍म के न‍िर्माता साजिद नाडियाडवाला ने अपने जारी बयान में कहा, “सत्यनारायण की कथा’ मेरे लिए एक दूरदर्शी परियोजना रही है। कार्तिक के साथ काम करने का यह हमारा पहला मौका होगा और वह पूरी तरह से इस प्रोजेक्‍ट में एक नई ऊर्जा लेकर आए हैं। सत्यनारायण की कथा एक ऐसी स्क्रिप्ट है जो इस रीयूनियन के लिए बिल्कुल परफ़ेक्ट है और हम दर्शकों के लिए इस परम प्रेम कहानी को लाने के लिए उत्सुक हैं।”

कार्तिक आर्यन इससे पहले फिल्म ‘लव आज कल’ में नजर आए थे। जल्द ही उनकी अगली फिल्म ‘धमाका’ रिलीज होने वाली है। कार्तिक फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ में भी काम कर रहे हैं। इस फिल्म में उनके अलावा कियारा आडवाणी और तब्बू नजर आने वाली हैं।


(प्रिय पाठक, पल-पल के न्यूज, संपादकीय, कविता-कहानी पढ़ने के लिए ‘न्यूज बताओ’ से जुड़ें। आप हमें फेसबुक, ट्विटर, टेलीग्राम और इंस्टाग्राम पर भी फॉलो कर सकते हैं।)

Leave a Reply

Your email address will not be published.