आदित्य की वेडिंग रिसेप्शन में पत्नी संग गोविंदा ने लगाए जमकर ठुमके, वीडियो वायरल

आदित्य की वेडिंग रिसेप्शन में पत्नी संग गोविंदा ने लगाए जमकर ठुमके, वीडियो वायरल

मुम्बई: मशहूर गायक उदित नारायण के बेटे आदित्य नारायण 1 दिसंबर को अपनी गर्लफ्रेंड श्वेता अग्रवाल के साथ शादी के बंधन में बंध गएं। आदित्य की शादी में कई जानी-मानी हस्तियों ने शिरकत कीं। सितारों में अभिनेता गोविंदा और उनकी पत्नी सुनीता भी साथ नजर आईं। अब आदित्य और श्वेता के रिसेप्शन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है जिसमें गोविंदा अपने ही गाने पर जमकर डांस करते नजर आ रहे हैं।

ये भी पढ़ें: जब प्रेमनाथ की असल जिंदगी बन गई ‘अभिमान’ फिल्म की कहानी

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि गोविंदा को आदित्य नारायण स्टेज पर खींचकर लाते हैं। इसके बाद वो आदित्य और पत्नी सुनीता के साथ ‘एक चुम्मा तू हमको उधार दे दे’ गाने पर जबरदस्त ठुमके लगाते नजर आते हैं। फिर क्या उदित नारायण भी डांस करने लगते हैं। सोशल मीडिया पर इस वीडियो को खूब पसंद किया जा रहा है।

गोविंदा अपने पूरे परिवार के साथ आदित्य नारायण के वेडिंग रिसेप्शन में पहुंचे थे। वहीं, इस फंक्शन में कॉमेडियन भारती सिंह भी पत्नी हर्ष लिंबाचिया के साथ पहुंची थीं। बताते चलें कि आदित्य ने शादी से पहले श्वेता को 11 सालों तक डेट किया।

ये भी पढ़ें: सपना चौधरी का माँ बनने के बाद नया गाना ‘कत्ल करेगी के’ रिलीज, देंखे ग्लैमरस अंदाज

बॉम्बे टाइम्स से बातचीत में आदित्य ने हाल ही में कहा, ”श्वेता और मैं शादीशुदा हैं यह ख्वाब जैसा महसूस होता है। यह एक सपने जैसा है, जो सच हो गया। मैं श्वेता के सिवाय किसी और के साथ अपनी लाइफ बिताने के बार में सोच भी नहीं सकता हूं। उन्होंने मुझे एक अच्छा इंसान बनने में मदद की है। श्वेता वह शख्स है जिनके साथ में मैं वह होता हूं जो कि मैं हूं।”

Leave a Reply

Your email address will not be published.