आदित्य रॉय कपूर की नई फिल्म ‘ओम: द बैटल विदिन’ का पोस्टर जारी, एक्शन में आए नजर

आदित्य रॉय कपूर की नई फिल्म ‘ओम: द बैटल विदिन’ का पोस्टर जारी, एक्शन में आए नजर

मुम्बई: बॉलीवुड एक्टर आदित्य रॉय कपूर के नई फिल्म ‘ओम: द बैटल विदिन’ का पोस्टर जारी हो गया है। फिल्म ‘दिल बेचारा’ फेम एक्ट्रेस संजना सांघी आदित्य के साथ लीड में नजर आएंगी। आदित्य रॉय कपूर फिल्म के पोस्टर में एक्शन अवतार में दिख रहे हैं। उनके इस लुक को काफी पसंद किया जा रहा है।

आदित्य पोस्टर में अपने हाथ में भारी-भरकम गन पकड़े नजर आ रहे हैं। उन्होंने अपना फर्स्ट लुक शेयर करते कैप्शन में लिखा है, “लड़ाई की भावना को जीवित रखें!” आदित्य ने इससे पहले गुरुवार को इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर की थी।

ये भी पढ़ें: आदित्य की वेडिंग रिसेप्शन में पत्नी संग गोविंदा ने लगाए जमकर ठुमके, वीडियो वायरल

अपने पोस्ट में उन्होंने बताया था कि उन्होंने संजना सांघी के साथ इस फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है। आदित्य के जन्मदिन पर फिल्ममेकर अहमद खान ने फिल्म ‘ओम: द बैटल विदिन’ का ऐलान किया था।

एक्शन डायरेक्टर टीनू वर्मा के बेट कपिल वर्मा इस फिल्म का निर्देशन कर रहे हैं। इससे पहले आदित्य रॉय कपूर का एक्शन अवतार फिल्म ‘मलंग’ में देखने को मिला था। यह दूसरी बार होगा जब वो इस फिल्म में धांसू एक्शन करते नजर आएंगे।

ये भी पढ़ें: जब प्रेमनाथ की असल जिंदगी बन गई ‘अभिमान’ फिल्म की कहानी

हाल ही में अनुराग बासू के निर्देशन में बनी फिल्म ‘लूडो’ में आदित्य रॉय कपूर नजर आए थे। यह फिल्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई थी जिसे लोग ने काफी पसंद किया। इतना ही नहीं फिल्म समीक्षकों के तरफ से भी इस फिल्म को अच्छे रेटिंग मिले। इस फिल्म में आदित्य ने अभिषेक बच्चन, राजकुमार राव पंकज त्रिपाठी, सान्या मल्होत्रा और फातिमा सना शेख के साथ काम किया था। आदित्य के काम को फिल्म में बहुत पसंद किया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.