अलीबाग रिजॉर्ट से निकले वरुण धवन, पत्नी के हाथों में हाथ डाल मीडिया को दिया पोज

अलीबाग रिजॉर्ट से निकले वरुण धवन, पत्नी के हाथों में हाथ डाल मीडिया को दिया पोज

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन अपनी गर्लफ्रेंड नताशा दलाल के साथ 24 जनवरी को शादी के बंधन में बंध गए। दोनों ने मुंबई के अलीबाग में स्थित एक रिजॉर्ट में सात फेरे लिए। वरुण और नताशा की इस आलीशान शादी में परिवार वालों और करीबियों ने शिरकत की।

हालांकि, कोरोना महामारी के चलते शादी में कम ही मेहमान शामिल हो सके। परिवार और करीबियों के साथ ही शादी में कुछ बॉलीवुड सेलिब्रिटीज ने भी शिरकत की थी। जिनमें करण जौहर, अर्जुन कपूर, मनीष मल्होत्रा और सिद्धार्थ मल्होत्रा जैसे स्टार्स शामिल हैं।

ये भी पढ़ें: क्या पत्नी गिन्नी चतरथ की वजह से ‘द कपिल शर्मा शो’ फरवरी में बंद होने वाला है?

अब जब शादी की रस्में और सेलिब्रेशन खत्म हो गई है इसलिए वरुण धवन अपनी नई-नवेली दुल्हनिया के साथ अलीबाग से वापस निकल गए हैं। शादी के बाद पहली बार पत्नी नताशा के साथ स्पॉट किए गए।

ये भी पढ़ें: नई गोरी मेम ने अपनी अदाओं से दर्शकों का दिल जीता, शेयर किया अपना पहला प्रोमो

वरुण ने इस दौरान रेड कुर्ता और उनकी पत्नी नताशा व्हाइट सूट में नजर आईं। वेडिंग वेन्यू से दोनों बाहर निकलते हुए देखा गया। निकलते ही दोनों ने पहले फोटोग्राफर्स को पोज दिया और हाथ हिलाकर फोटोग्राफर्स को ग्रीट किया।

ये भी पढ़ें: प्रकाश राज ने किया ट्रैक्टर रैली का समर्थन, कहा- किसानों के साथ खड़ा हूं

वरुण धवन इस दौरान अपनी नई-नवेली दुल्हनिया के हाथों में हाथ डाले नजर आए। मालूम हो कि दोनों ने महाराष्ट्र के अलीबाग स्थित द मैंशन हाइस रिजॉर्ट में शादी रचाई। इस शादी में कुल 40 से 50 मेहमान ही शामिल हुए थे। साथ ही रिजॉर्ट के आस-पास सुरक्षा की भी कड़ी व्यवस्था की गई थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.