क्या पत्नी गिन्नी चतरथ की वजह से ‘द कपिल शर्मा शो’ फरवरी में बंद होने वाला है?

क्या पत्नी गिन्नी चतरथ की वजह से ‘द कपिल शर्मा शो’ फरवरी में बंद होने वाला है?

कॉमेडी शो ‘द कपिल शर्मा शो’ एक बार फिर से बंद होने की खबर है। बताया जा रहा है कि मेकर्स इस शो को अलग ढंग से वापस चाहते हैं। खबरों के मुताबिक, शो अगले महीने फरवरी में बंद होने वाला है। प्रोडक्शन हाउस ने कई कारणों को मद्देनजर रखते हुए शो को बंद करने का निर्णय लिया है। इसकी शुरुआत साल 2018 दिसंबर से हुई थी। दो साल यह शो टीवी पर सक्सेसफुल रहा।

कपिल शर्मा शो ऑडियंस के बीच काफी पॉप्युलर रहा है। इस शो में लाइव ऑडियंस का महत्वपूर्ण योगदान रहा। लेकिन लॉकडाउन के बाद जब यह शो शुरू हुआ उस वक्त लाइव ऑडियंस शो में नहीं आ सकी। जोकि ‘द कपिल शर्मा शो’ के बंद होने का एक कारण है।

ये भी पढ़ें: सारा अली खान ने ‘सात समुंदर पार’ गाने पर किया डांस, उनके मास्टर जी ने किया शेयर

फिल्में भी रिलीज नहीं हो रही हैं, जिसके कारण एक्टर्स फिल्म के प्रमोशन के लिए नहीं आ रहे हैं। जिसके कारण मेकर्स ने यह तय किया है कि शो को ब्रेक लेना चाहिए। जब चीजें नॉर्मल हो जाएंगी तो शो वापसी कर सकता है।

टाइम्स ऑफ इंडिया ने सूत्रों के हवाले से लिखा है, “कपिल शर्मा की पत्नी गिन्नी चतरथ दूसरा बेबी एक्स्पेक्ट कर रही हैं। ऐसे में कपिल के लिए शो से ब्रेक लेना सही भी रहेगा। वह परिवार संग क्वॉलिटी टाइम बिताने के साथ पत्नी गिन्नी और बेबी अनायरा पर ध्यान दे सकते हैं। परिवार के साथ टाइम स्पेंड करने का मौका कपिल को अच्छा मिल रहा है। शो करीब तीन महीने बाद दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए लौट सकता है।”

ये भी पढ़ें: किंग खान के फैन्स के लिए एक और खुशखबरी, ‘पठान’ के बाद हिरानी के साथ ये है प्लान

सूत्र ने आगे बताया, “पिछले कुछ महीनो में कई शो ऑफ एयर हुए हैं और ब्रेक लिया है। कपिल शर्मा शो काफी मनोरंजक है और राइटर्स ने इस शो के प्रति बहुत अच्छा काम किया है, दर्शकों को हंसाया है। व्यूअर्स, शो की वापसी का इंतजार कर सकते हैं। हम उन्हें जरूर हंसी का डोज देने वापस आएंगे।”

Leave a Reply

Your email address will not be published.