ट्रैक्टर रैली के दौरान एक शख्स की मौत, किसानों का पुलिस पर आरोप

ट्रैक्टर रैली के दौरान एक शख्स की मौत, किसानों का पुलिस पर आरोप

किसानों के ट्रैक्टर रैली के दौरान एक शख्स की मौत हो गई है। किसानों ने आरोप लगाया है कि पुलिस फायरिंग में 45 वर्षीय नवनीत की मौत हुई। यह घटना आईटीओ के पास प्रदर्शन के दौरान हुई। बताया जा रहा है कि नवनीत उत्तराखंड के रहने वाले थे।

ये घटना दीन दयाल उपाध्याय मार्ग के पास हुई है। हालांकि, दूसरे पक्ष का कहना है कि नवजीत की मौत सड़क हादसे में हुई हैं, क्योंकि जहां उनकी मौत हुई है, वहीं एक ट्रैक्टर भी पलटा हुआ पाया गया है।

किसानों की ट्रैक्टर रैली लाल किले तक पहुंची, अंदर घुसकर झंडा फहराया

बता दें कि किसानों की ट्रैक्टर रैली लाल किले तक पहुंच गई है। किसान आज दोपहर को लाल किले के अंदर दाखिल हुए और अपना झंडा फहराया दिया। सैकड़ों किसान ट्रैक्टरों साथ लाल किले के परिसर तक पहुंच गए हैं, जहां वो अब प्रदर्शन कर रहे हैं।

सिंघु बॉर्डर से ट्रैक्टर रैली में किसानों की जो टुकड़ी चली थी वह भीतरी रिंगरोड की तरफ बढ़ गई और गाजीपुर बॉर्डर वाली टुकड़ी आईटीओ की तरफ बढ़ गई। आईटीओ पर बवाल होने पर किसान लाल किले पर पहुंच गए।

वहीं, भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय प्रवक्ता राकेश टिकैत ने कहा है, “हमारे सब लोग शांतिपूर्ण तरीके से जा रहे हैं। जो लोग गड़बड़ फैलाने की कोशिश कर रहे हैं वो चिन्हित हैं। वो राजनीतिक दल के लोग हैं और इस आंदोलन को खराब करना चाहते हैं।”

Leave a Reply

Your email address will not be published.