प्रकाश राज ने किया ट्रैक्टर रैली का समर्थन, कहा- किसानों के साथ खड़ा हूं

प्रकाश राज ने किया ट्रैक्टर रैली का समर्थन, कहा- किसानों के साथ खड़ा हूं

किसान आंदोलन का बॉलीवुड एक्टर प्रकाश राज शुरू से ही समर्थन करते आए हैं। वे किसानों को लेकर लगातार ट्वीट किया है। गणतंत्र दिवस के मौके पर किसानों की ओर निकले गए ट्रैक्टर रैली का भी प्रकाश राज ने अपना समर्थन दिया है।

उन्होंने किसान आंदोलन को लेकर ट्वीट कर लिखा है, “सभी को गणतंत्र दिवस की बधाई…। आज के दिन मैं अपने देश के किसानों के साथ खड़ा हूं…।” उन्होंने अपने ट्वीट में एक वीडियो भी शेयर किया है। वीडियो में उन्होंने अनीता नायर की पंक्तियां भी पढ़ी हैं। उन्होंने वीडियो में किसानों से जुड़े कुछ दृश्य भी दिया है।

ये भी पढ़ें: पुलिस ने किसानों पर आंसू गैस के गोले दागे, कई जगहों पर तनाव की स्थिति

गौरतलब है कि बीते महीनें प्रकाश राज ने किसानों को लेकर कहा था कि किसानों की भलाई हमारी सबसे पहली चिंता होनी चाहिए। इसके साथ ही उन्होंने ये भी कहा था कि एक नागरिक के तौर पर हमें किसानों के साथ खड़ा होना चाहिए।

उन्होंने लिखा था, “हमारी राजनीतिक संबद्धताओं के बावजूद, एक नागरिक के तौर पर हमें अपने किसानों के साथ खड़ा होना चाहिए। वह सुने जाने के लायक हैं। उनकी भलाई हमारी सबसे पहली चिंता होनी चाहिए।”

ये भी पढ़ें: हिंसक हुआ ट्रैक्टर रैली, कई जगहों पर पुलिस और किसानों के बीच झड़प, हालात बेकाबू

बता दें कि राजधानी दिल्ली के अलग-अलग हिस्सों से पुलिस और किसानों के बीच हिंसक झड़प हुई है। लाखों की संख्या में किसानों का जत्था दिल्ली में प्रवेश कर गया है। एक तरह से अब पुलिस के हाथों से ममला निकल गया है।

खबरों के मुताबिक, आईटीओ पर किसानों ने पुलिस बस को हाईजैक कर लिया है। वहीं एक क्रेन भी छीन लिया और उस पर सवार होकर आगे निकल गए। आईटीओ पर किसानों को भीड़ को तितर-बितर करने के लिए आंसू गैस को गोले दागे गए। लेकिन हालात बेकाबू होता जा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.