नई गोरी मेम ने अपनी अदाओं से दर्शकों का दिल जीता, शेयर किया अपना पहला प्रोमो

नई गोरी मेम ने अपनी अदाओं से दर्शकों का दिल जीता, शेयर किया अपना पहला प्रोमो

टेलीविजन शो ‘भाबीजी घर पर हैं’ में नई गोरी मेम आ गई हैं। इस शो का नया प्रोमो सामने आ चुका है। जिसमें नई अनीता भाभी उर्फ गोरी मेम अलग अंदाज में नजर आ रही हैं। और अपनी अदाओं से सभी को दीवाना बना रही हैं। नया प्रोमो रिलीज होने के बाद अनिता भाभी का किरदार निभाने जा रही नेहा पेंडसे ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है।

ये भी पढ़ें: अंतिम: द फाइनल ट्रूथ में सलमान खान की लेडी लव बनने वाली प्रज्ञा जैसवाल कौन हैं?

इससे पहले भी नेहा पेंडसे ने कुछ तस्वीरें शेयर की थीं, जिसमें शो की पूरी स्टार कास्ट उनका स्वागत करती नजर आ रही थी। रिलीज किए प्रोमो में आप देख सकते हैं कि नई अनीता भाभी की शहर में वापसी हो चुकी है और सभी पुरुष उनकी खूबसूरती के दीवाने हो रहे हैं। आस-पास के सभी पुरुष अनीता भाभी उर्फ गोरी मेम के पीछे भागते नजर आ रहे हैं।

ये भी पढ़ें: क्या पत्नी गिन्नी चतरथ की वजह से ‘द कपिल शर्मा शो’ फरवरी में बंद होने वाला है?

इसके अलावा प्रोमो में आसिफ शेख (विभूति नारायण मिश्रा) जोकि अनीता के पति का किरदार निभाते हैं, रोहिताश्व गौर (मनमोहन तिवारी) और शुभांगी अत्रे (अंगूरी भाभी) भी नजर आ रही हैं।

प्रोमो शेयर करते हुए नेहा पेंडसे ने शो के लिए चुनने और अनोखा किरदार देने के लिए मेकर्स का शुक्रिया अदा किया है। नेहा ने साथ में लिखा है, “क्योंकि भाबीजी अब घर पर हैं, शुक्रिया बिनायफर कोहली मुझे किरदार देने के लिए, मनोज जी मेरा सपोर्ट सिस्टम बनने के लिए। मैं तैयार हूं इस रोलर कोस्टर राइड में मजे करने के लिए।”

ये भी पढ़ें: क्या पत्नी गिन्नी चतरथ की वजह से ‘द कपिल शर्मा शो’ फरवरी में बंद होने वाला है?

मालूम हो कि इससे पहले सौम्या टंडन अनिता भाभी का किरदार निभाई थी। लेकिन उन्होंने शो को अलविदा कह दिया। जिसके बाद शो के मेकर्स नई अनीता भाभी की तलाश में लगे थे। सौम्या टंडन इस किरदार को कई सालों से निभा रही थी, अब देखना यह है कि दर्शकों को नई अनिता भाभी उर्फ नेहा पेंडसे इस किरदार में पसंद आती है या नहीं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.