किसानों के प्रदर्शन पर बॉलीवुड सेलेब्स ने क्या कहा? जानें कलाकारों के रिएक्शन

किसानों के प्रदर्शन पर बॉलीवुड सेलेब्स ने क्या कहा? जानें कलाकारों के रिएक्शन

नई दिल्ली: कृषि विधेयक कानून के विरोध में किसान प्रदर्शन कर रहे हैं। खासकर पंजाब-हरियाणा और यूपी के किसानों ने दिल्ली चलो मार्च कर रहे हैं। यह आंदोलन 26 नवम्बर से शुरू हुई है और आज इनके आंदोलन का तीसरा दिन है।

किसानों पर प्रशासन की सख्ती भी साफ देखी गई। जवानों को तैनात किया गया। नवंबर की ठंड में पानी की बौछार, तो कभी लाठी चार्ज तो कभी आंसू गैस छोड़े गए। लेकिन किसानों के हौसले के सामने उनको रोकने का कोई भी प्रयास काम नहीं आया। और अंत में उन्हें आंदोलन करने के लिए जगह दी गई।

इस वक्त किसान के साथ हर कोई खड़ा है। आम आदमी से लेकर सेलेब्स भी उनके साथ हो रहे अन्याय के खिलाफ एक आवाज बन कर सामने आए हैं। एक्ट्रेस स्वरा भास्कर जो समाज से जुड़े हर मुद्दे पर अपनी बात रखती आई हैं।

उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल में एक फोटो शेयर की। इस तस्वीर में देश के जवान किसानों पर लाठी चार्ज करते नजर आ रहे हैं। तस्वीर को शेयर करते हुए स्वरा भास्कर ने कैप्शन में लिखा, “सबसे दुख की बात ये है कि ये जवान भी किसान का ही बेटा होगा!”

वहीं सिंगर और एक्टर दिलजीत दोसांझ ने भी इंस्टाग्राम और ट्विटर पर किसानों पर फेंके जा रहे पानी की तस्वीरें शेयर की हैं। साथ ही उन्होंने लिखा, “बाबा भला करे।”

तापसी पन्नू ने भी ट्विटर पर किसानों को दिल्ली में आने की इजाजत मिलने की खबर शेयर की है। साथ ही दिल्ली सरकार ने स्टेडियमों को किसानों के लिए जेल में बदलने से मना कर दिया है, इस फैसले पर तापसी ने कमेंट किया है।

वहीं आज के समय के मशीहा माने जाने वाले सोनू सूद ने भी ट्वीटर पर ट्वीट कर किसान का समर्थन किया है। उन्होंने ट्वीट कर लिखा, “किसान मेरा भगवान।”

उर्मिला मातोंडकर ने ट्वीट कर लिखा, “अन्नदाता सुखी भव:।”

साथ ही कॉमेडियन एक्टर और फिल्म प्रोड्यूसर हरभजन मान ने भी किसान प्रदर्शन का एक वीडियो शेयर किया है।

वहीं एक्ट्रेस हिमांशी खुराना ने तो किसानों के साथ प्रदर्शन में हिस्सा भी लिया था। किसानों के समर्थन में सेलेब्स के आने से लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.