वेब सीरीज ‘तांडव’ का ट्रेलर रिलीज, सैफ-डिंपल के साथ दमदार रोल में नजर आए जीशान

वेब सीरीज ‘तांडव’ का ट्रेलर रिलीज, सैफ-डिंपल के साथ दमदार रोल में नजर आए जीशान

मुम्बई: पॉलिटिकल ड्रामा वेब सीरीज ‘तांडव’ का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। इस वेब सीरीज में बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान, डिंपल कपाड़िया, गौहर खान, सुनील ग्रोवर, अमायरा दस्तूर और जीशान अय्यूब, सराह जेन डायस, संध्या मृदुल, अनूप सोनी, हितेन तेजवानी, परेश पहूजा और शोनाली नागरानी जैसे दिग्गज स्टार हैं। ‘तांडव’ का ट्रेलर रिलीज होते ही यू-ट्यूब पर धमाल मचा दिया है।

15 जनवरी को यह वेब सीरीज रिलीज होने वाली है। इसका ट्रेलर दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं। ट्रेलर जारी होते ही ट्विटर पर डिंपल कपाड़िया और सैफ अली खान ट्रेंड होने लगा। इस वेब सीरीज को अली अब्बास जफर ने निर्देशित किया है और हिमांशु किशन मेहरा द्वारा निर्मित किया गया है। यह वेब सीरीज 9 भाग की श्रृंखला में होगी।

ये भी पढ़ें: किंग खान ने दी फैन्स को दी नए साल की बधाई, कहा- 2021 में बड़े पर्दे पर मिलते हैं

यह वेब सीरीज दिल्ली के राजनीतिक गलियारों पर आधारित है। इसमें दिखाया गया है कि कोई भी राजनेता सत्ता के लिए किस हद तक जा सकता है। यह फिल्म दिल्ली की सत्ता के संघर्ष और नैतिक मूल्यों के पतन की कहानी कहती है।

ट्रेलर की शुरुआत सैफ अली खान के कैरेक्टर से होती है। वे अपने पिता का अंतिम संस्कार करते नजर आते हैं। पिता के निधन के बाद राजनीतिक परिवार में सत्ता का संघर्ष छिड़ जाता है। फिर वो कैसे होशियारी से सत्ता के शिखर पर पहुंचते हैं। तो वहीं जीशान अय्यूब यूनिवर्सिटी कैंपस में राजनीति करते दिख रहे हैं। इस वेब सीरीज में फिल्म ‘गैंग्स ऑफ वासेपुर’, ‘रंगबाज’ वेब सीरीज में नेता के रोल में दिखने वाले तिग्मांशु धूलिया भी हैं जो एक बार फिर से दर्शकों का दिल जितने आएं हैं।

फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ और ‘सुल्तान’ जैसी फिल्मों के निर्माता अली अब्बास जफर ने तैयार किया है। उम्मीद की जा रही है कि इस वेब सीरीज के डायलॉग भी दर्शकों को पसंद आएंगे जैसे उनके बाकी फिल्मों में देखने को मिलते हैं। वहीं इस वेब सीरीज के ट्रेलर में एक डायलॉग दिखाया गया है, डायलॉग है, “पागलपन कम या ज्यादा नहीं होता। या तो होता है या फिर नहीं होता।”

ये भी पढ़ें: शकीला के बाद अब रिचा चड्ढा बनेंगी ‘मैडम चीफ मिनिस्टर’, मायावती के रोल में आएंगी नजर

तांडव’ में अपने किरदार के बारे में बात करते हुए सैफ अली खान ने कहा, “भारत में मनोरंजन उद्योग एक रिनायसांस के दौर से गुजर रही है और तांडव जैसी कहानियां इस बदलाव में सबसे आगे हैं। एक अभिनेता के रूप में, मेरे लिए नाटकीय लेखन का एक अच्छा हिस्सा और ग्रे पात्रों की एक आकर्षक रचना हमेशा रोमांचक होती है। मैंने जैसे अपने किरदार समर की जटिलताओं के बारे में पढ़ा और तांडव की दुनिया में गहराई से गोता लगाया, मैं यह समझ गया था कि मुझे इस किरदार को निभाना है। मैं अमेजन प्राइम वीडियो पर शो के रिलीज होने का इंतज़ार कर रहा हूं।”

ये भी पढ़ें: कोरोना आने से पहले ही हॉलीवुड ने कर दिया था आगाह, बन चुकी है ये मूवीज

वहीं दूसरी तरफ अभिनेत्री डिंपल कपाड़िया ‘तांडव’ में अनुराधा का किरदार निभा रही हैं। सीरीज में अपने किरदार के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, “अनुराधा एक ऐसा किरदार है, जिसे मैंने पहले कभी नहीं निभाया है और मुझे खुशी है कि मैं एक शो के साथ डिजिटल स्ट्रीमिंग में अपना डिजिटल डेब्यू कर रही हूं, जो विश्वसनीय कलाकार और क्रू से लैस है। कई परतों और इतने सारे किरदारों के साथ, मुझे उम्मीद है कि यह श्रृंखला दर्शकों को प्रभावित करेगी और दर्शकों को आकर्षित करेगी।” बता दें कि यह सीरीज 15 जनवरी, 2021 से अमेजन प्राइम वीडियो पर प्रीमियर होगा। भारत के अलावा अन्य 200 देशों एवं प्रदेशों के प्राइम सदस्यों के लिए उपलब्ध होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.