शकीला के बाद अब ऋचा चड्ढा बनेंगी ‘मैडम चीफ मिनिस्टर’, मायावती के रोल में आएंगी नजर

शकीला के बाद अब ऋचा चड्ढा बनेंगी ‘मैडम चीफ मिनिस्टर’, मायावती के रोल में आएंगी नजर

मुम्बई: बॉलीवुड अभिनेत्री ऋचा चड्ढा लंबे समय से फिल्म इंडस्ट्री से जुड़ी हुई हैं। उन्होंने कई फिल्में की हैं और हर फिल्म में उन्होंने अपनी एक अलग छवि बनाई। अपने दमदार अभिनय से उन्होंने बड़े पर्दे पर अपना लोहा मनवाया है। हाल ही में ऋचा की फिल्म ‘शकीला’ रिलीज हुई थी जिसमें उनका बोल्ड और अलग अंदाज देखने को मिला।

अब ऋचा की आने वाली अगली फिल्म ‘मैडम चीफ मिनिस्टर’ का पहला पोस्टर रिलीज हो चुका है। बताया जा रहा है कि इस फिल्म में रिचा उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री मायावती का किरदार निभाने वाली हैं। फिल्म में ऋचा के अलावा मानव कौल और सौरभ शुक्ला भी मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं।

ये भी पढ़ें: धर्मेन्द्र बोले- मैं दिल से दुआ करता हूं कि आज किसान भाइयों को इंसाफ मिल जाए

फिल्म का पोस्टर रिलीज करते हुए ऋचा चड्ढा ने लिखा, “अपनी नई फिल्म मैडम चीफ मिनिस्टर को आप सबके सामने लाने में मुझे बेहद खुशी हो रही है। ये एक अछूत की जिंदगी पर आधारित पॉलिटिकल ड्रामा है जो अपनी स्थिति से लड़ती है और जीवन में कुछ बड़ा हासिल करती है। 22 जनवरी को फिल्म सिनेमा घरों में रिलीज होगी। जुड़े रहिए।”

खबरों के मुताबिक, इस फिल्म की शूटिंग ऋचा चड्ढा ने नवंबर और दिसंबर में ही पूरी कर ली है। बताया जा रहा है कि उन्होंने महज 40 दिनों में अपने हिस्से की शूटिंग पूरी की। फिल्म की शूटिंग लखनऊ में हुई थी।

एक इंटरव्यू में ऋचा ने कहा था, “ये रोल अबतक का सबसे मुश्किल रोल है। ये फिल्म जुलाई 2020 में ही रिलीज होने वाली थी मगर कोरोना के कारण इसकी रिलीज डेट टालनी पड़ी। अब ये फिल्म 22 जनवरी को रिलीज हो रही है।”

ये भी पढ़ें: किंग खान ने दी फैन्स को दी नए साल की बधाई, कहा- 2021 में बड़े पर्दे पर मिलते हैं

हाल ही में उन्हें भारत रत्न डॉ अम्बेडकर अवॉर्ड 2020 से सम्मानित किया गया था। अवॉर्ड मिलने पर ऋचा ने कहा था, “यह सम्मान उनके दिल के बहुत करीब है। एक एक्टर जिसका कोई गॉडफादर नहीं है उसे यह सम्मान मिलना बड़ी उपलब्धि है। इस अवॉर्ड से मुझे मेरे सपनों में दोबोरा विश्वास कराता है।”

ये भी पढ़ें: ‘एक्टर्स को टारगेट करना अब आसान हो गया है, कोई भी कर सकता है बदनाम’

उन्होंने आगे कहा था, “मैं इस जीत को लेकर बहुत आभारी हूं और इससे मैं आगे और अच्छे प्रोजेक्ट्स चुनूंगी। एक आर्टिस्ट की जॉब एक एंटरटेनर से ज्यादा होती है। हम सभी समाज के उत्थान की जिम्मेदारी निभाते हैं। हम सभी समाज के उत्थान की जिम्मेदारी निभाते हैं। यह हमारी भी बराबरी की जिम्मेदारी है कि हम मेडिकल स्टाफ और कोविड वॉरियर्स को सपोर्ट करें जिन्होंने हमें हमारे जीवन के सबसे कठिन वर्ष से बाहर निकाला।”

Leave a Reply

Your email address will not be published.