किंग खान ने दी फैन्स को दी नए साल की बधाई, कहा- 2021 में बड़े पर्दे पर मिलते हैं

किंग खान ने दी फैन्स को दी नए साल की बधाई, कहा- 2021 में बड़े पर्दे पर मिलते हैं

मुम्बई: शाहरुख खान ने लगभग दो सालों बाद फाइनली अपनी कमबैक फिल्म ‘पठान’ की शूटिंग शुरू कर दी है। यशराज बैनर तले बन रही शाहरुख खान की इस स्पाई ड्रामा को ‘वॉर’ के निर्देशक सिद्धार्थ आनंद निर्देशित कर रहे हैं। फिल्म के फर्स्ट शेड्यूल की शूटिंग शाहरुख ने खत्म कर दी है।

फिल्म ‘पठान’ में शाहरुख एक खुफिया मिशन का स्पेशल एजेंट के किरदार में नजर आएंगे। हालांकि, मेकर्स ने अभी तक ‘पठान’ का ऑफिशियल ऐलान नहीं किया है। लेकिन शाहरुख ने नए साल के मौके पर अपने फैंल से जरूर वादा किया है कि वो जल्द बड़े पर्दे पर मिलेंगे।

ये भी पढ़ें: काजोल की फिल्म ‘त्रिभंगा’ का टीजर रिलीज, रेणुका शहाणे ने किया है निर्देशन

दरअसल, शाहरुख खान ने नए साल के मौके पर अपने फैंस के लिए एक वीडियो शेयर किया है। शाहरुख खान अपने फैंन को वीडियो में नए साल की बधाई देते नजर आ रहे हैं। पहले इस वीडियो की शुरुआत में शाहरुख खान मक्खी और मच्छर उड़ाते नजर आ रहे हैं। साथ-ही-साथ वह फैंस को बधाई दे रहे हैं।

किंग खान कहते हैं, “सभी को हेलो, एक बार फिर वह समय आ गया है जबकि पुराना साल जा रहा है और नया साल आ रहा है। दरअसल, यह आ चुका है और मैं अपनी विशेज आप तक पहुंचाने में थोड़ा लेट हो गया है। मुझे पूरा भरोसा है कि 2020 सभी की जिंदगी का सबसे बुरा साल रहा होगा। इस बुरे समय में आशा की किरण और पॉजिटिवटी ढूंढ़ना मुश्किल हैं लेकिन मुझे पूरा भरोसा है जब हम अपनी जिंदगी के सबसे बुरे और मुश्किल दौर में होते हैं तभी से केवल अच्छी बातें होनी शुरू होती हैं, हम ऊपर और बेहतर जगह पहुंचते हैं।”

इसके बाद वो आगे कहा हैं, “इसलिए 2020 जो भी था अब यह पास्ट बन चुका है। 2020 ने हमें ये सिखाया कि असली मजा, असली इंसान के साथ आता है। दोस्तों, आपके परिवार के साथ। 2021 बड़ा, बेहतर, उजला और बेहद खूबसूरत होने जा रहा है। 2021 में आप सभी से बड़े पर्दे पर मिलते हैं।”

ये भी पढ़ें: ‘एक्टर्स को टारगेट करना अब आसान हो गया है, कोई भी कर सकता है बदनाम’

अगर ‘पठान’ फिल्म की बात करें तो इसमें शाहरुख खान के अलावा दीपिका पादुकोण, जॉन अब्राहम, डिंपल कपाड़िया, गौतम रोड़े और शाजी चौधरी मुख्य भूमिकाओं में होंगे। इसके अलावा सलमान खान भी फिल्म में एक छोटे से रोल में नजर आएंगे। यह फिल्म अगले साल दिवाली के दौरान सिनेमाघरों में रिलीज होने की उम्मीद है। फिल्म को लेकर किंग खान फैंस में काफी एक्साइटमेंट है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.