अरबाज खान, सोहेल खान और उनके बेटे निर्वान के खिलाफ BMC ने दर्ज किया FIR

अरबाज खान, सोहेल खान और उनके बेटे निर्वान के खिलाफ BMC ने दर्ज किया FIR

मुम्बई: बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान के भाई अरबाज खान, सोहेल खान और उनके बेटे निर्वान के खिलाफ बीएमसी ने एफआईआर दर्ज किया है। खबरों के मुताबिक, इन तीनों ने कोविड-19 को लेकर बनाए गए जरुरी सरकारी नियमों उल्लंघन किया है।

बताया जा रहा है कि 25 दिसंबर को ये तीनों दुबई से लौटे थे। एयरपोर्ट पर इन तीनों को एक होटल में क्वारन्टीन रहने के लिए कहा गया था। लेकिन होटल न जाकर ये तीनों अपने घर चले गए थे। बता दें कि तीनों पर महामारी अधिनियम और आईपीएसी के सेक्शन 188 के तहत मामला दर्ज किया गया है।

ये भी पढ़ें: वेब सीरीज ‘तांडव’ का ट्रेलर रिलीज, सैफ-डिंपल के साथ दमदार रोल में नजर आए जीशान

बताया जा रहा है कि सोहेल खान, अरबाज खान ने एयरपोर्ट पर होटल ताज लैंड्स एंड की बुकिंग होने की बात कही थी। लेकिन होटल में क्वारंटाइन होने की बजाय एयरपोर्ट से बाहर निकलते ही सीधे घर चले गए। जिसके बाद बीएमसी के मेडिकल अधिकारियों ने दोनों की शिकायत की। जिसके बाद उन तीनों पर केस दर्ज किया गया।

गौरतलब है कि महाराष्ट्र सरकार ने कोरोना वायरस के प्रसार को रोकने के लिए राज्य में 31 जनवरी 2021 तक लॉकडाउन प्रतिबंधों को बढ़ा दिया है। उक्त आदेश में कहा गया है, “राज्य सरकार का मानना है कि कोविड-19 वायरस के प्रसार से महाराष्ट्र राज्य को खतरा है। वायरस के प्रसार को रोकने के लिए कुछ आपातकालीन उपाय किए गए हैं। सरकार ने महामारी अधिनियम 1897 और आपदा एक्ट 2005 के तहत 31 जनवरी तक लॉकडाउन बढ़ाने का फैसला किया है। आदेश में कहा गया है कि कोविड को लेकर जो वर्तमान में गाइडलाइन है वो जारी रहेगी।”

ये भी पढ़ें: शकीला के बाद अब ऋचा चड्ढा बनेंगी ‘मैडम चीफ मिनिस्टर’, मायावती के रोल में आएंगी नजर

अब देखना यह है कि अरबाज, सोहेल और उनके बेटे निर्वान पर क्या एक्शन लिया जाता है। हालांकि, इस मामले में फिलहाल परिवार के किसी भी सदस्य की कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.