कटरीना कैफ की बहन इसाबेल कैफ की डेब्यू फिल्म ‘टाइम टू डांस’ का ट्रेलर रिलीज

कटरीना कैफ की बहन इसाबेल कैफ की डेब्यू फिल्म ‘टाइम टू डांस’ का ट्रेलर रिलीज

कटरीना कैफ की बहन इसाबेल कैफ और सूरज पंचोली की फिल्म ‘टाइम टू डांस’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है। इसाबेल इस फिल्म के जरिए बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही हैं। इसाबेल फिल्म में एक डांसर बनी हैं, जो चोट लगने के चलते अपने पार्टनर को खो देती हैं और अकेली पड़ जाती हैं। इसाबेल ने एक डांस कम्पटीशन में हिस्सा लिया है, जिसमें उनका जीतना बेहद जरूरी है।

इसाबेल का सूरज पंचोली इस कम्पटीशन को जीतने में मदद करते हैं। आगे चलकर सूरज इस फिल्म में इसाबेल के प्यार में पड़ जाते हैं। साथ ही वह इस फिल्म में इसाबेल के एक्स डांस पार्टनर को कड़ी टक्कर देते नजर आएंगे।

ये भी पढ़ें: अंडरवर्ल्ड क्राइम-बेस्ड ‘मुंबई सागा’ का टीजर रिलीज, देंखे धमाकेदार एक्शन

इसाबेल कैफ और सूरज पंचोली को इस फिल्म के ट्रेलर में आप जबरदस्त डांस करते देख सकते हैं। ट्रेलर में इसाबेल की एक्टिंग भी अच्छी लग रही हैं। हालांकि, ट्रेलर देखकर पता चलता है कि फिल्म की कहानी कुछ खास नहीं होगी। हालांकि, फिल्म देखकर ही पता चलेगा कि फिल्म में क्या खास है।

सूरज पंचोली और इसाबेल कैफ के अवाला ‘टाइम टू डांस’ में राजपाल यादव भी नजर आने वाले हैं। कुछ विदेशी एक्टर्स भी इसके अलावा इस फिल्म में दिखाएंगे। फिल्म की कहानी भी विदेशी लोकेशन पर बेस्ड है।

ये भी पढ़ें: आलिया भट्ट की ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ का टीजर आया सामने, डायलॉग्स की है भरमार

‘टाइम टू डांस’ का निर्देशन स्टेनली मेनिनो डी’कोस्टा ने किया है। और उन्होंने ही फिल्म की कहानी लिखा है। फिल्म के एसोसिएट डायरेक्टर और साथी लेखक दीपक द्विवेदी हैं। मेनिनो डी’कोस्टा ने ही फिल्म को प्रोड्यूस किया है। यह फिल्म 12 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

अगर इसाबेल की आने वाली अन्य फिल्मों की बात करें तो वह आयुष शर्मा के साथ फिल्म ‘क्वाथा’ में नजर आने वाली हैं। जिसका निर्देशन करण ललित बुटानी कर रहे हैं। वहीं, इसको सुनील जैन, ओमप्रकाश भट, आदित्य जोशी, अलोक ठाकुर साथ मिलकर प्रोड्यूस कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें: सान्‍या मल्‍होत्रा की फिल्‍म ‘पगलैट’ का टीजर रिलीज, देखें वीडियो

आयुष शर्मा इस फिल्म में एक आर्मी अफसर के किरदार में नजर आएंगे। साथ ही पुलकित सम्राट के साथ इसाबेल फिल्म ‘सुस्वागतम खुशामदीद’ में भी काम कर रही हैं। इसके फर्स्ट लुक को उन्होंने जनवरी 2021 में शेयर किया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published.