अंडरवर्ल्ड क्राइम-बेस्ड ‘मुंबई सागा’ का टीजर रिलीज, देंखे धमाकेदार एक्शन

अंडरवर्ल्ड क्राइम-बेस्ड ‘मुंबई सागा’ का टीजर रिलीज, देंखे धमाकेदार एक्शन

पिछले काफी समय से बॉलीवुड में अंडरवर्ल्ड क्राइम-बेस्ड फिल्म ‘मुंबई सागा’ चर्चाओं में है। फिल्म में जॉन अब्राहम और इमरान हाशमी मुख्य भूमिकाओं में हैं।

‘मुंबई सागा’ का धमाकेदार टीजर रिलीज हो गया है। टीजर से मालूम होता है कि इस एक्शन से भरपूर फिल्म में जॉन अब्राहम गैंगस्टर की भूमिका में नजर आएंगे।

वहीं, इमरान हाशमी पुलिस ऑफिसर को रोल में दिखेंगे। टीजर काफी धमाकेदार है और फैंस इसकी काफी तारीफ कर रहे हैं।

अंडरवर्ल्ड क्राइम-बेस्ड 'मुंबई सागा' टीजर रिलीज, देंखे धमाकेदार एक्शन का तड़का

ये भी पढ़ें: जब प्राण ने फिल्म ‘पाकीज़ा’ के साथ बेईमानी होने पर अपना पुरस्कार लौटा दिए

फिल्म ‘मुंबई साग’ टीजर देख कर लगता है कि इसमें धमाकेदार एक्शन का तड़का देखने को मिलेगा। थिएटर्स में यह फिल्म 19 मार्च 2021 को रिलीज होने वाली है।

जॉन अब्राहम ने टीजर को शेयर करते हुए लिखा है, “जब बॉम्बे मुंबई नहीं था और गलियों में हिंसा का राज होता था। साल के सबसे बड़ा सागा के लिए हो जाइए तैयार। मुंबई के सारे थिएटर में 19 मार्च को होगी रिलीज।”

जॉन अब्राहम और इमरान हाशमी के अलावा इस फिल्म में ढेर सारे बड़े स्टार्स नजर आएंगे। इन दोनों के अलावा सुनील शेट्टी, काजल अग्रवाल, रोहित रॉय, प्रतीक बब्बर, गुलशन ग्रोवर, समीर सोनी, महेश माझरेकर मुख्य किसदारों में दिखेंगे।

ये भी पढ़ें: जब लता मंगेशकर को जहर देकर मारने की कोशिश की गई

संजय गुप्ता ने इस फिल्म का निर्देशन किया है। फिल्म गैंगस्टर की कहानी पर आधारित होगा जिसमें फैंस को 80-90 दशक के सेट, दृश्य और अंदाज देखने को मिलेगा।

बीते दिनों ‘मुंबई सागा’ को लेकर खबर आई थी कि यह ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी और फिल्म के राइट्स अमेजॉन प्राइम को बेच दिए गए हैं।

इतना ही नहीं यह भी कहा जा रहा था कि यह डील 65 करोड़ में साइन हुई थी जिसमें कहानी के साथ संगीत के राइट्स भी शामिल हैं। हालांकि, अब कन्फर्म हो गया है कि फिल्म ओटीटी पर नहीं बल्कि थिएटर पर रिलीज होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.