आलिया भट्ट की ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ का टीजर आया सामने, डायलॉग्स की है भरमार

आलिया भट्ट की ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ का टीजर आया सामने, डायलॉग्स की है भरमार

आलिया भट्ट की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ का टीजर बुधवार को रिलीज हो गया है। उनका टीजर में दमदार अवतार देखने को मिल रहा है।

संजयलीला भंलाली की इस फिल्म में आलिया काफी अलग अंदाज में नजर आने वाली हैं। आलिया ने इस फिल्म के लिए अपने हाव-भाव और टोन को लेकर काफी मेहनत किया है और यह बात फिल्म के टीजर में साफ दिखाई दे रहा है।

आलिया भट्ट 1 मिनट 31 सेकंड के टीजर में पूरी तरह छाई हुई हैं। टीजर की शुरुआत वॉइस ओवर से होती है और आवाज आती है “कमाठीपुरा में कभी अमावस की रात नहीं होती क्योंकि वहां गंगू रहती है।”

आलिया भट्ट की एंट्री भी टीजर में जबरदस्त अंदाज में होती है। गंगूबाई काठियावाड़ी कहती हैं, “गंगू चांद थी और चांद ही रहेगी।”

फिल्म में आलिया का जेस्चर भी देखने में काफी अपीलिंग है। जो हिम्मत, ताकत, गुस्सा और निडरता गंगूबाई के रोल के लिए चाहिए वो सब आलिया के तेवर में साफ दिखती है।

आलिया ने टीजर में एक से बढ़कर एक डायलॉग बोलती नजर आ रही हैं। इज्जत से जीने का किसी से डरने का नहीं, न पुलिस से न एमएलए से ने मंत्री से किसी के बाप नहीं डरने का, जमीन पर बैठी बहुत अच्छी लग रही है तू आदत डाल ले क्योंकि तेरी कुर्सी तो गई, कुंवारी आपने छोड़ा नहीं, श्रीमती किसी ने बनाया नहीं; जैसे कई दमदार डायलॉग आलिया बोलती नजर आती हैं। आलिया का रोल फिल्म में काफी एक्सप्रेसिव नजर आने वाला है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.