सान्‍या मल्‍होत्रा की फिल्‍म ‘पगलैट’ का टीजर रिलीज, देखें वीडियो

सान्‍या मल्‍होत्रा की फिल्‍म ‘पगलैट’ का टीजर रिलीज, देखें वीडियो

बॉलीवुड की गाड़ी अब धीरे-भीरे फिर से पटरी पर आती नजर आ रही है। कल बुधवार को आलिया भट्ट की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ और जॉन अब्राहम और इमरान हाशमी की मुख्य भूमिकाओं वाली अंडरवर्ल्ड क्राइम-बेस्ड फिल्म ‘मुंबई सागा’ का टीजर रिलीज हुआ था।

आज गुरुवार को एक्‍ट्रेस सान्‍या मल्‍होत्रा की आने वाली फिल्‍म ‘पगलैट’ का भी टीजर रिलीज हो गया। यह फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म पर दिखाई जाएगी। ‘पगलैट’ नेटफ्ल‍िक्‍स पर 26 मार्च को र‍िलीज होगी।

ये भी पढ़ें: आलिया भट्ट की ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ का टीजर आया सामने, डायलॉग्स की है भरमार

टीजर देखकर पता चलता है कि यह फिल्‍म भावनाओं के इर्द-ग‍िर्द घूमती हुई नजर आएगी। सान्‍या मल्‍होत्रा एक मिड‍िल क्‍लास परिवार को एड्रेस करती दिख रही हैं। कुछ ही देर पहले फिल्‍म के र‍िलीज हुए टीजर में कहानी की झलक द‍ेखी जा सकती है।

टीजर में देखा जा सकता है कि सान्‍या, संध्‍या के क‍िरदार में हैं, ज‍िसके पति की मौत हो गई है। लेकिन जहां उसके आसपास हर कोई दुखी है, वहीं संध्‍या इतनी बड़ी ट्रेजडी के बाद भी दुखी नहीं है।

ये भी पढ़ें: अंडरवर्ल्ड क्राइम-बेस्ड ‘मुंबई सागा’ का टीजर रिलीज, देंखे धमाकेदार एक्शन

सान्‍या ने अपनी इस फिल्‍म के बारे में बात करते हुए कहा क‍ि इस फिल्‍म का हिस्‍सा बनकर वह काफी खुश हैं। उन्होंने कहा, “संध्‍या का क‍िरदार मेरे अब तक के क‍िसी क‍िरदार से नहीं म‍िलता और ये काफी अलग एक्‍सपीरंस रहा। आप भी इस फ‍िल्‍म का टीजर देखें।

फिल्म का टीजर सान्‍या मल्‍होत्रा ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। 26 मार्च को ये फिल्‍म नेटफ्लिक्स पर प्रसारित होगी। उमेश ब‍िष्‍ट ने इसकी कहानी लिखी है। सान्‍या के अलावा ‘पगलैट’ में सयानी गुप्‍ता, श्रुति शर्मा, आशुतोष राणा, रघुबीर यादव, शीबा चड्ढा, मेघा मल‍िक और राजेश तैलंग भी नजर आएंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.