म्यूजिशियन मैरीलिन मैनसन को लेकर सिंगर फोबे ब्रिजर्स का बड़ा खुलासा, कहा- उनके घर में था रेप रूम

म्यूजिशियन मैरीलिन मैनसन को लेकर सिंगर फोबे ब्रिजर्स का बड़ा खुलासा, कहा- उनके घर में था रेप रूम

यौन उत्पीड़न के आरोपों के चलते म्यूजिशियन मैरीलिन मैनसन इन दिनों सुर्खियों में हैं। हाल में कई लोगों ने मैनसन पर यौन उत्पीड़न के आरोप लगाए हैं। मैरीलिन को लेकर ऐसे में अब सिंगर और गीतकार फोबे ब्रिजर्स ने एक ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने म्यूजिशियन के घर में ‘रेप रूम’ होने की बात कही है।

ये भी पढ़ें: किसान आंदोलन पर एक्टरों की चुप्पी पर बोले नसीर- 7 पीढ़ियों के लिए जमा है फिर भी डरते हो

अपने ट्वीट में फोबे ब्रिजर्स ने लिखा, “मैं अपनी किशोरावस्था में मैनसन के घर गई थी…उसने एक कमरे को ‘रेप रूम’ कहा था…। मुझे लगा यह सिर्फ उसका बुरा सेंस ऑफ ह्यूमर है। हालांकि, मैं इसके बाद उसकी फैन नहीं रही।”

वहीं फोबे ने ट्वीट में आगे लिखा है, “लेबल, प्रबंधन और बैंड ये जानता था। लेकिन अब उनसे दूर होने, डरने और हैरान होने का नाटक करना बेहद बुरा है।”

ये भी पढ़ें: कंगना पर भड़कीं बिग बॉस फेम पंजाबी सिंगर हिमांशी खुराना, बोलीं- इंडिया हमारा भी है

मैरीलिन पर इवान रेचल वुड ने भी यौन उत्पीड़न के आरोप लगाया था और सोशल मीडिया पोस्ट लिखा था। अपने सोशल मीडिया पोस्ट में इवान ने बताया था कि जब वो किशोरावस्था में थी, तो मैरीलिन ने उनके साथ दुर्व्यवहार किया था।

इवान ने इसके साथ ही अपने पोस्ट में पीड़ितों का साथ देने की भी बात कही है। इसके अलावा मैरीलिन की पूर्व मंगेतर और सिंगर फोबे के अलावा और कई महिलाओं ने भी उनपर आरोप लगाए हैं। 

ये भी पढ़ें: शनाया कपूर ने किया अंग्रेजी गाने पर बेली डांस, कहा सुहाना खान को शुक्रिया!

एक्स एडल्ट स्टार जेन्ना जेम्सन ने हाल ही में आरोप लगाया था, “मैरीलिन मैनसन जिनका असली नाम ब्रायन ह्यूग वार्नर है, ने उन्हें जिंदा जलाने के लिए सोचा और शारीरिक संबंध के दौरान उनके शरीर पर काटना पसंद करते थे। उन्होंने अपने संक्षिप्त संबंध के बारे में परेशान करने वाली बातें बताई थी। उन्होंने इससे पहले कि कुछ बुरा हो मैं उनसे दूर हो गई।”

Leave a Reply

Your email address will not be published.