कंगना पर भड़कीं बिग बॉस फेम पंजाबी सिंगर हिमांशी खुराना, बोलीं- इंडिया हमारा भी है

कंगना पर भड़कीं बिग बॉस फेम पंजाबी सिंगर हिमांशी खुराना, बोलीं- इंडिया हमारा भी है

बिग बॉस 13 फेम पंजाबी सिंगर और एक्ट्रेस हिमांशी खुराना किसानों के समर्थन में खड़ी रही हैं। किसानों को लेकर हिमांशी लगातार सोशल मीडिया पर अपनी बात रखती रही हैं। वहीं कंगना रनौत के द्वारा पॉप सिंगर रिहाना के ट्वीट पर किसानों को ‘आतंकवादी’ कहने पर हिमांशी एक बार फिर उनकी क्लास लगा दी है।

ये भी पढ़ें: काला हिरण केस में सुनवाई के बीच सलमान खान ने किसानों को लेकर कही ये बात

हिमांशी ने ट्विटर पर ट्वीट करते हुए लिखा, “ये जो बार-बार पंजाबियों को आतंकवादी-आतंकवादी बोल रहे हैं। इसकी गूंज कहां तक जाएगी कभी सोचा है? पूरी दुनिया हमें एक नजर से देखेगी। हमारी नई पीढ़ी को क्या प्रॉब्लम फेस करनी पड़ेगी, ये क्यों नहीं सोचते? अपने मतलब के लिए एक कम्युनिटी पर प्रश्न चिह्न लगा दो? क्यों?”

हिमांशी ने कंगना पर निशाना साधते हुए आगे लिखा, “इंडिया हमारा भी है और हमेशा खड़े रहे हैं, पर डिवाइड तो पहले आप लोगों ने स्टार्ट किया। चलो मान लो पूरे इंडिया में से एक स्टेट बिल को लेकर राजी नहीं है तो क्या हम ना बोलें?”

ये भी पढ़ें: कंगना रनौत पर ट्विटर ने की बड़ी कार्रवाई, आपत्तिजनक ट्वीट्स हटाए

उन्होंने लिखा, “बोलने की स्वतंत्रता हमें भी है… पर पता नहीं क्यों इंस्टा ट्विटर का उल्लंघन उन पर लागू नहीं होता। ये तो वहीं बात हो गई मां-बाप आपकी परेशानी को न सुने उल्टा रिश्तेदारों के सामने आपको और शर्मिदा कर दें।”

हिमांशी ने इंस्टाग्राम पर भी एक बयान जारी की हैं। उन्होंने इंस्टाग्राम पर लिखा, “मैं उनसे पूछना चाहती हूं कि चलो बाहर के लोग न दखल दें, लेकिन जब खुद के ही जाने-माने सेलेब्स इंडिया को डिवाइड कर रहे आतंकवादी बोलकर… तब क्यों नहीं दिखाई दिया? और हमें आतंकवादी बोलकर ये तो इंडियन सिक्योरिटी का भी मजाक बना रहे कि इतने आतंकवादी मौजूद कैसे हैं इंडिया में…वाह लॉजिक देखो इनके। चलो करे इंडिया को एक, हर एक कम्युनिटी को रिस्पेक्ट करो पहले।”

ये भी पढ़ें: अभिषेक के जन्मदिन पर बिग बी ने शेयर की थ्रोबैक तस्वीर, हाथ थामे नजए आए जूनियर बच्चन

बता दें इससे पहले दिलजीत दोसांझ ने जब रिहाना के लिए गाना रिलीज किया तो कंगना दिलजीत पर भड़क उठी। इसके बाद दिलजीत-कंगना के बीच सोशल मीडिया पर वॉर छिड़ गई। दोनों ने ट्विटर पर कई पोस्ट शेयर कर एक-दूसरे को खूब खरी-खोटी सुनाई।

Leave a Reply

Your email address will not be published.