धर्मेन्द्र बोले- मैं दिल से दुआ करता हूं कि आज किसान भाइयों को इंसाफ मिल जाए

धर्मेन्द्र बोले- मैं दिल से दुआ करता हूं कि आज किसान भाइयों को इंसाफ मिल जाए

मुंबई: कृषि कानूनों के खिलाफ किसानों के आंदोलन का आज 40वां दिन है। आज सरकार और किसानों के बीच सातवें दौर की बैठक होनी है। वहीं इसी बीच बॉलीबुड अभिनेता और पूर्व सांसद धर्मेन्द्र ने कहा कि वह दिल से दुआ करते हैं कि इन किसानों को आज इंसाफ मिले।

धर्मेन्द्र किसानों को लेकर अपनी चिंता व्यक्त करते आएं है। उन्होंने सोमवार को ट्विटर पर ट्वीट कर कहा, “आज, मेरे किसान भाइयों को इंसाफ मिल जाए। हाथ जोड़कर, जी जान से अरदास करता हूं, हर एक रूह को सुकून मिल जाएगा।”

इससे पहले भी धर्मेंद्र ने किसानों की हालत को लेकर कई बार दुख जाहिर कर चुके हैं। उन्होंने दिसंबर में एक ट्विट करते हुए लिखा था, “किसानों भाईयों की पीड़ा देखकर बहुत दुखी हूं, सरकार को जल्द कुछ करना चाहिए।”

ये भी पढ़ें: ‘एक्टर्स को टारगेट करना अब आसान हो गया है, कोई भी कर सकता है बदनाम’

लेकिन उस ट्वीट को उन्होंने डिलीट कर दिए थे। इस पर वे सोशल मीडिया पर ट्रोल भी हुए थे। ट्वीट करते हुए उन्होंने लिखा था, “सरकार से प्रार्थना है… किसान भाइयों की परेशानियों का कोई हल जल्दी तलाश कर लें। कोरोना के केस दिल्ली में बढ़ते जा रहे हैं… ये दुखद है।”

ट्रोल किये जाने के बाद धर्मेंद्र ने कहा था, “मेरे कहने का मकसद था कि किसानों की बात सुनी जाए। मैं हमेशा पॉजिटिव बात कहता हूं लेकिन लोग उसका अलग ही मतलब निकाल लेते हैं। ट्विटर पर भड़ास निकालते हैं। अब मैं इससे दूरी बनाकर रखूंगा, क्योंकि यह बहुत खराब हो सकता है। दिल तोड़ देते हैं लोग।”

ये भी पढ़ें: किंग खान ने दी फैन्स को दी नए साल की बधाई, कहा- 2021 में बड़े पर्दे पर मिलते हैं

धर्मेंद्र ने ट्रोल करने वाले यूजर को जवाब देते हुए लिखा था, “आपके ऐसे ही कॉमेंट्स से दुखी होकर अपना ट्वीट डिलीट कर दिया था। जी भर के गाली दे लीजिए। आपकी खुशी में खुश हूं मैं। हां, अपने किसान भाइयों के लिए बहुत दुखी हूं। सरकार को जल्दी ही कोई हल तलाश कर लेना चाहिए। हमारी किसी की कोई सुनवाई नहीं।”

गौरतलब है कि आज किसानों और सरकार के बीच बैठक होने वाली है। बैठक का यह 7वां है। इससे पहले 30 दिसंबर को सरकार और 41 किसान संगठनों के प्रतिनिधियों के बीच बैठक हुई थी। इस बैठक में दो मुद्दों बिजली बिल और पराली बिल पर सहमति बनी थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.