अपनी सास शर्मिला टैगोर को बहू करीना ने कुछ इस अंदाज में किया बर्थडे विश

अपनी सास शर्मिला टैगोर को बहू करीना ने कुछ इस अंदाज में किया बर्थडे विश

मुम्बई: शर्मिला टैगोर बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत और बेहतरीन एक्ट्रेसेस की लिस्ट में शामिल रहीं हैं। आज उनका जन्मदिन है। वे 76 साल की हो गई हैं। उन्होंने महज 15 साल की उम्र में ‘अपूर संसार’ से डेब्यू की थीं। उन्होंने भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान मंसूर अली खान पटौदी से शादी कर ली। शादी के बाद उन्होंने अपना धर्म बदलकर अपना नाम आयशा सुल्ताना कर लिया था।

शर्मिला टैगोर बिकिनी पहनने वाली पहली भारतीय एक्ट्रेस थीं। एक मैग्जीन में उनकी एक बोल्ड फोटो से काफी बवाल मचा था। साल 1967 में फिल्म थी ‘एन ईवनिंग इन पेरिस’ उसमें शर्मिला टैगोर ने स्विमसूट पहना था। वो ऐसा करने वाली पहली भारतीय एक्ट्रेस बन गई थीं। उन्होंने फिल्मफेयर मैगजीन के अगस्त 1966 के अंक के लिए टू पीस बिकिनी पहना था।

शर्मिला टैगोर के जन्मदिन पर उन्हें हर कोई जन्मदिन की बधाई दे रहा है। वहीं उनके जन्मदिन के मौके पर उनकी बहू व एक्ट्रेस करीना कपूर खान ने भी उन्हें बहुत ही खास अंदाज में बधाई दी है। 

ये भी पढ़ें: अजय देवगन के लिए आखिर किस एक्ट्रेस ने की थी सुसाइड करने की कोशिश?

सोशल मीडिया पर करीना ने शर्मिला टैगोर की एक पुरानी तस्वीर शेयर की है। जिसमें वो ब्लैक आउटफिट में दिख रही हैं और विंग्ड आईलाइनर लगाए हुए हैं। इस फोटो में शर्मिला टैगोर बेहद खूबसूरत लग रही हैं। इस फोटो को शेयर करने के साथ ही करीना ने लिखा, “मैं जिन सबसे कूल और मजबूत महिलाओं को जानती हूं उनमें से एक…मेरी खूबसूरत सास को जन्मदिन की बधाई।”

करीना का यह पोस्ट सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा हैं। वहीं, शर्मिला के दामाद कुणाल खेमू ने भी इंस्टाग्राम स्टोरी पर बेहद खास तस्वीर को शेयर की है। तस्वीर पर उन्होंने लिखा, “जन्मदिन मुबारक हो।”

ये भी पढ़ें: आमिर खान ने ऐसा क्या किया था जिसकी वजह से दिव्या भारती बाथरूम में घंटों रोई थीं?

शर्मिला टैगोर की बात करें तो वे भी करीना की खूब तारीफ करती आई हैं। शर्मिला एक बार करीना कपूर के चैट शो में आई थी तभी उन्होंने कहा था, “मुझे पसंद है जब वह अपने बिजी शेड्यूल के चलते मेरे टच में रहती हैं। अगर मैं उसे मैसेज भेजती हूं तो वह तुरंत उसका रिप्लाई करती हैं। वहीं, सैफ और सोहा समय-समय पर ही रिप्लाई करते हैं।”

Leave a Reply

Your email address will not be published.