‘गणपत’ का फर्स्‍ट लुक आया सामने, टाइगर श्रॉफ की लीडिंग लेडी कृति का दिखा धाकड़ अवतार

‘गणपत’ का फर्स्‍ट लुक आया सामने, टाइगर श्रॉफ की लीडिंग लेडी कृति का दिखा धाकड़ अवतार

बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ और कृति सेनन की जोड़ी एक बार फिर से साथ देखने को मिलेगी। कृति और टाइगर एक साथ सात साल पहले बॉलीवुड में कदम रखा था। इन दोनों की पहली डेब्यू फिल्‍म ‘हीरोपंती’ थी। इस फिल्म से दोनों को काफी लोकप्रियता भी हासिल हुई थी।

अब दोनों फिल्‍म ‘गणपत’ में धमाल मचाने वाले हैं। इस फिल्‍म में कृति सेनन का फर्स्‍ट लुक सामने आ गया है, ज‍िसमें वह काफी धाकड़ अवतार में नजर आ रही हैं। कृति बाइक पर बड़े ही धमाकेदार अंदाज में पोज देती हुई नजर आ रही हैं।

ये भी पढ़ें: गांव की इस डांसिंग गर्ल ने बनाया माधुरी दीक्षित को दिवाना, धक-धक गर्ल ने लिखा- लाजवाब, वाह!

टाइगर श्रॉफ ने कृति सेनन का यह धमाकेदार लुक अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया है। टाइगर ने कैप्शन में लिखा, “खत्म हुआ इंतजार, इस प्रतिभा के बंडल के साथ दोबारा काम करने के लिए बहुत उत्साहित हूं।” वीडियो में कृति सेनन का लुक फैंस द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है। उनके स्टाइल और लुक्स को लेकर फैंस तारीफ करते नहीं थक रहे।

ये भी पढ़ें: कंगना रनौत पर कर्नाटक में FIR, दूसरी तरफ दिलजीत ने बोला एक्ट्रेस पर हमला

इस फिल्म का निर्देशन विकास बहल कर रहे हैं। खबरों के मुताबिक, कृति का क‍िरदार ‘जस्सी’ का होगा। इस फिल्म को लेकर निर्देशन व‍िकास का कहना है, “कृति इस फिल्‍म के लिए परफेक्‍ट चॉइस हैं। उनकी स्‍क्रीन प्र‍ेजेंस काफी अच्‍छी है साथ ही उनका अंदाज एक सुपरस्‍टार वाला है। मुझे पूरा व‍िश्‍वास है कि टाइगर के अपोज‍िट वह एक परफेक्‍ट एक्‍शन हीरोइन साबित होंगी।”

ये भी पढ़ें: काजल अग्रवाल ने किया अपनी बीमारी का खुलासा, फैंस से किया मदद और सपॉर्ट की अपील

वहीं इस फिल्म को लेकर और दुबारा टाइगर के साथ काम करने पर कृति ने कहा, “मैं 7 साल बाद टाइगर के साथ जुड़कर काफी एक्‍साइटेड हूं। मैं प‍िछले कुछ समय से क‍िसी एक्‍शन फिल्‍म का हिस्‍सा बनना चाहती थी और अब इस इतने बड़े प्रोजेक्‍ट का हिस्‍सा बनकर मैं काफी खुश हूं। पूजा एंटरटेनमेंट की इस फिल्‍म का हिस्‍सा बनकर मैं काफी खूश हूं और अब लोगों के सामने ये कूल क‍िरदार पेश करने के लिए भी एक्‍साइटेड हूं।”

Leave a Reply

Your email address will not be published.