गांव की इस डांसिंग गर्ल ने बनाया माधुरी दीक्षित को दिवाना, धक-धक गर्ल ने लिखा- लाजवाब, वाह!

गांव की इस डांसिंग गर्ल ने बनाया माधुरी दीक्षित को दिवाना, धक-धक गर्ल ने लिखा- लाजवाब, वाह!

बॉलीवुड की डांसिंग गर्ल माधुरी दीक्षित नैने ने गांव की एक लड़की का एक वीडियो शेयर किया है जो वायरल हो रहा है। माधुरी गांव की इस डांसिंग गर्ल की नृत्य प्रतिभा को देख उसकी फैंन हो गई हैं। उन्होंने वीडियो शेयर कर लड़की की जमकर तारीफ की है और लिखा है कि ऐसी बहुत सारी प्रतिभाएं खोज का इंतजार कर रही हैं।

वीडियो में देखा जा सकता है कि एक लड़की जाफरानी कमाज और ब्लू रंग की घाघरा पहने झूमकर नाच रही है और पास ही कुछ दूसरी औरतें घास काट रही हैं। रागगिरी नाम के एक ट्विटर यूजर ने इस वीडियो को शेयर किया है। जिसमें लड़की मदर इंडिया फिल्म के ‘घूंघट नहीं खोलूंगी सैंय्या तेरे आगे’ सॉन्ग पर धमाकेदार डांस कर रही है।

ये भी पढ़ें: शनाया कपूर ने किया अंग्रेजी गाने पर बेली डांस, कहा सुहाना खान को शुक्रिया!

माधुरी दीक्षित ने इस वीडियो को रिट्वीट कर गांव की इस लड़की के टैलेंट का जमकर तारीफ की है। माधूरी दीक्षित ने वीडियो रिट्वीट कर कैप्शन में लिखा है- “लाजवाब, वाह! वो इतना खूबसूरत नाच रही है। बहुत सारी प्रतिभाएं अभी भी अपनी खोज का इंतजार कर रही है।

माधुरी दीक्षित के वीडियो करने रिट्वीट करने के बाद ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। गांव के इस डांसिंग टैलेंट गर्ल की तारीफ सिर्फ माधुरी दीक्षित ही नहीं, सोशल मीडिया पर हर यूजर्स कर रहा है। लोग जमकर कमेंट करते हुए अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। यूजर्स लड़की के डांस की तारीफ किए जा रहे हैं।

ये भी पढ़ें: सामंथा के हुए 15 मिलियन फॉलोअर्स, वीडियो शेयर कर फैंस को ऐसे कहा थैंक्स

जैसा की मामूल माधुरी दीक्ष‍ित बॉलीवुड की उन अदाकाराओं में एक है जिनकी अभ‍िनय, खूबसूरती से साथ-साथ नृत्य की भी दाद दी जाती है। बहुत कम हिरोइन हैं जो उनकी तरह डांस कर पाती हैं। वह अब डांस रियेलिटी शो ‘झलक दिखला जा’ के चार सीजन्स में बतौर जज शामिल हो चुकी हैं। इसके अलावा माधूरी ‘सो यू थ‍िंक यू कैन डांस’ की ज्यूरी मेंबर भी रह चुकी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.