कंगना रनौत पर कर्नाटक में FIR, दूसरी तरफ दिलजीत ने बोला एक्ट्रेस पर हमला

कंगना रनौत पर कर्नाटक में FIR, दूसरी तरफ दिलजीत ने बोला एक्ट्रेस पर हमला

किसानों का कृषि कानून के खिलाफ आंदोलन जारी है। किसानों ने जब से आंदोलन शुरू किया है तब से बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत को किसानों के खिलाफ बोलते हुए देखा गया है। उन्होंने कई ट्वीट में किसानों को आतंकी और खालिस्तानी भी कह डाला।

कंगना के इन हरकतों के खिलाफ कर्नाटक में शिकायत दर्ज कराई गई है। कंगना पर ‘किसानों का अपमान’ करने और उन्हें ‘आतंकवादी’ कहने को लेकर वकील हर्षवर्धन पाटिल ने शिकायत दर्ज कराई है। अभिनेत्री के खिलाफ यह मुकदमा कर्नाटक के बेलगाम में दर्ज करवाया गया है।

हर्षवर्धन पाटिल ने कंगना पर आपराधिक धमकी देने, शांति भंग करने के इरादे से किसान समुदायों का जानबूझकर अपमान करने और सार्वजनिक शरारतों के लिए अनुकूल बयान देने का आरोप लगाया है।

ये भी पढ़ें: गांव की इस डांसिंग गर्ल ने बनाया माधुरी दीक्षित को दिवाना, धक-धक गर्ल ने लिखा- लाजवाब, वाह!

वहीं, दूसरी तरफ सिंगर और एक्टर दिलजीत दोसांझ और कंगना रनौत के बीच ट्विटर पर जंग लगातार जारी है। पहले भी कई बार दोनों के बीच तीखी नोक-झोंक देखने को मिला है। लेकिन इस बार कंगना रनौत ने एक टीवीट इंटरव्यू के दौरान दिलजीत पर आरोप लगाए हैं। उन्होंने कहा कि अगर वह खालिस्तानी नहीं है, तो इस बात को कह दें।

कंगना के टीवी इंटरव्यू के बाद एक बार फिर से कंगना पर निशाना साधते हुए दिलजीत दोसांझ ने लिखा, “देश में सबसे बड़ी आग लगाने का काम ये सो कोल्ड मास्टर और मास्टरनी ही करते हैं। मुझे पता है कि गंद का जवाब देना ठीक नहीं। लेकिन ये सिर पर ही चढ़ते जा रहे हैं। हर बात पर चुप नहीं रहा जाता। कल को तो ये किसी को भी कुछ भी बना देंगे।”

ये भी पढ़ें: राजेश खन्ना ने जब कोर्ट में कहा, जज साहब मुझे गिरफ्तार कीजिए और सलाखों के पीछे डालिए

दिलजीत ने कंगना के टीवी इंटरव्यू को लेकर कहा, “टीवी इंटरव्यू, तूने मुझसे यह पूछा, मैं तुझे यह जवाब दे दूंगी, क्या ड्रामा है। हम देश की बात करते हैं। पंजाब की बात करते हैं। ये कोई और ही बात करते हैं।”

उन्होंने एक और ट्वीट में लिखा, “टीवी पर बैठकर खुद को देशभक्त कहते हैं। बात ऐसी करते हैं कि जैसे देश इन्होंने ले लिया है। जब भी देश के लिए जान देने का बात आई, पंजाबियों ने कुर्बानियां दीं। रब न करे, अगर आज भी जरूरत पड़ेगी, तो फिर से पंजाबी आगे होंगे। तुम्हें ही पंजाबी चुभते हैं?” दिलजीत के इन ट्वीट पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

पिछले साल 21 सितंबर को कंगना रनौत ने ट्वीट किया था, जिसमें उन्होंने लिखा था कि लोगों ने सीएए के बारे में गलत सूचना और अफवाह फैलाई, जिससे कारण दंगा हुआ और अब वही लोग किसान बिल के बारे में गलत सूचना फैला रहे हैं और देश में आतंक पैदा कर रहे हैं, वे आतंकवादी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.