दिलजीत दोसांझ ने गर्म कपड़े और कंबल खरीदने के लिए किसानों को दिए 1 करोड़ 20 लाख

दिलजीत दोसांझ ने गर्म कपड़े और कंबल खरीदने के लिए किसानों को दिए 1 करोड़ 20 लाख

नई दिल्ली: पंजाबी सिंगर और बॉलीवुड स्टार दिलजीत दोसांझ शनिवार को किसानों के आंदोलन में शामिल हुए। दिलजीत अमेरिका से लौटकर सीधे दिल्ली के सिंघु बॉर्डर पर आंदोलन कर रहे किसानों के बीच पहुंचे। यही नहीं दिलजीत ने दिल्ली में विरोध कर रहे किसानों के लिए सर्दियों में गर्म कपड़े और कंबल खरीदने के लिए 1 करोड़ 20 लाख रुपये दान भी किए हैं।

ये भी पढ़ें: कंगना विवाद में भोजपुरी स्टार खेसारी लाल भी कूदे, कहा- ई कंगना के कुछ न बुझाई….

इस बात की जानकारी पंजाबी सिंगर सिंग्गा ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर शेयर की है। उन्होंने कहा, “सिंगर और अभिनेता दिलजीत दोसांझ ने इतना बड़ा दान किया। इस पैसे का इस्तेमाल बुजुर्ग किसानों के लिए ऊनी कपड़े और कंबल खरीदने के लिए किया जाएगा जो वर्तमान में राष्ट्रीय राजधानी में कठोर सर्दी को सहन करने का साहस कर रहे हैं ताकि कृषि कानूनों के खिलाफ उनका विरोध जारी रहे।” सिंग्गा ने वीडियो के आखिर में दिलजीत को थैंक यू भी कहा।

वहीं दिलजीत ने किसानों को संबोधित करते हुए कहा, “अगर आप हमें सुन रहे हैं तो यहां किसान के अलावा कोई बात नहीं हो रही है। मुद्दों को ना भटकाया जाए, किसान जो भी चाहते हैं सरकार उनकी मांगों को माने। सब शांतिपूर्वक तरीके से बैठे हैं यहां पर, कोई भी खून खराबे की बात नहीं हो रही।”

ये भी पढ़ें: बॉलीवुड की 90 दशक की सबसे बोल्ड एक्ट्रेसेस सोनम ने आखिर क्यों छोड़ दिया था इंडस्ट्री?

दिलजीत ने आगे कहा, “ट्विटर पर और भी बहुत बातें होती रहती हैं। लेकिन हम हाथ जोड़कर विनती करते हैं नेशनल मीडिया से, प्लीज यही दिखाएं कि हम सब शांतिपूर्वक तरीके से बैठे हैं। जो भी किसान भाई चाहते हैं पूरा देश आज साथ है, प्लीज हमारा साथ दें और सरकार हमारी मांगे माने।” उन्होंने आगे कहा कि किसानों ने नया इतिहास रच दिया है। यह इतिहास आने वाली पीढ़ियों के द्वारा भी सुनाया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published.