कंगना विवाद में भोजपुरी स्टार खेसारी लाल भी कूदे, कहा- ई कंगना के कुछ न बुझाई….

कंगना विवाद में भोजपुरी स्टार खेसारी लाल भी कूदे, कहा- ई कंगना के कुछ न बुझाई….

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत अपने विवादित बयानों को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहती हैं। बीते दिनों उन्होंने ट्वीट कर पंजाब की एक बुजुर्ग महिला किसान महिंदर कौर पर पैसे लेकर प्रोटेस्ट में शामिल होने का आरोप लगाया था। यही नहीं कंगना ने महिंदर कौर को शाहीनबाग की दादी बिलकिस बानो बताया था।

इसके बाद से वो लगातार लोगों के निशाने पर हैं। पंजाबी सिंगर और एक्टर दिलजीत सिंह दोसांझ से भी कंगना का सोशल मीडिया तू-तड़ाक चल रहा है। इसके अलावा कई एक्टर ने कंगना के ट्वीट और उनके बयानों को बेतुका बताया है। कंगना के ट्वीट पर अब भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव ने भी अपना रिएक्शन दिए हैं। उन्होंने इसके साथ ही किसान आंदोलन का समर्थन भी किया है।

ये भी पढ़ें: किसान दादी ने लगाई लताड़, कहा- कंगना को मैं 800 रुपये देती हूं आकर मेरा चूल्हा-चौका कर दे

खेसारी ने ट्वीट किया, “ए भाई, ई कंगना के कुछ न बुझाई। ना समझ आवे आम, न बुझाये मूली… अ खाली हर बात पे जुबान खूली… किसान लोगिन के आज सबके साथ के जरुरत बा, सब गोटा मिल के बोलीं: जय जवान-जय किसान! बाकी सब के खेसारी के प्रणाम बा।” उन्होंने एक और ट्वीट किया जिसमें लिखा, “किसानों को हमारे साथ की जरुरत है, हम सब उनके साथ खड़े हैं! किसानों की मांगें जायज हैं, विरोध का तरीका जायज है, उम्मीद है सरकार इनकी मांगें मानेगी।”

ये भी पढ़ें: सलमान खान की बहन अर्पिता ने रेस्टोरेंट में तोड़े दर्जनों प्लेट, वीडियो हुआ वायरल

दरअसल, कंगना ने एक ट्वीट को रीट्वीट करते हुए लिखा था, “हाहाहा…यह वही दादी हैं, जिन्हें टाइम मैग्जीन में भारत के सबसे पावरफुल लोगों में शामिल किया था। यह तो 100 रुपये में अवेलेबल हैं। पाकिस्तान के पत्रकारों ने इंटरनेशनल पीआर को भारत के लिए शर्मनाक तरीके से हायर कर लिया है। हमें अपने ऐसे लोग चाहिए जो हमारे लिए अंतरराष्ट्रीय स्तर पर आवाज उठा सके।” इसके बाद कंगना लगातार किसानों के प्रति अपने इस व्यवहार को लेकर आलोचना का सामना कर रही हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.