सोनू सूद के खिलाफ BMC ने दर्ज कराई FIR, घर को होटल बनाने का आरोप

सोनू सूद के खिलाफ BMC ने दर्ज कराई FIR, घर को होटल बनाने का आरोप

मुंबई: बीएमसी ने बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज की है। बीएमसी का आरोप है कि सोनू सूद ने जुहू में स्थित एक छह मंजिला आवासीय इमारत को बिना अनुमति के होटल में तब्दील कर लिया है। एक्टर ने इसके ऐसा करने से पहले कोई परमिशन नहीं ली है।

सोनू सूद के खिलाफ पुलिस में दर्ज शिकायत में बीएमसी ने कहा है कि महाराष्ट्र रीजन एंड टाउन प्लानिंग एक्ट के तहत सोनू पर एक्शन लिया जाना चाहिए। उनका कहना है कि महाराष्ट्र रीजन ऐंड टाउन प्लानिंग एक्ट के सेक्शन 7 के तहत दंडनीय अपराध किया है। यही नहीं बीएमसी ने सोनू सूद पर नोटिस को नजरअंदाज करने का भी आरोप लगाया है। बता दें यह एफआईआर एमआरटीपी एक्ट के तहत दर्ज की गई है।

ये भी पढ़ें: कोरोना आने से पहले ही हॉलीवुड ने कर दिया था आगाह, बन चुकी है ये मूवीज

जुहू पुलिस स्टेशन में 4 जनवरी को बीएमसी ने शिकायत दर्ज कराई थी। शिकायत में कहा गया है कि सोनू सूद ने एबी नायर रोड पर स्थित शक्ति सागर बिल्डिंग को बिना परमिशन के ही होटल में तब्दील कर लिया है। नियमों के मुताबिक, शक्ति सागर एक रिहायशी बिल्डिंग है और उसका कॉमर्शियल उद्देश्य से इस्तेमाल नहीं किया जा सकता।

बीएमसी ने अपनी शिकायत में कहा है, “ये पाया गया है कि सोनू सूद ने खुद ही जमीन के इस्तेमाल में बदलाव कर लिया है। इसके अलावा तय प्लान से अतिरिक्त निर्माण कराते हुए रिहायशी इमारत को रेजिडेंशियल होटल बिल्डिंग में तब्दील कर लिया है। इसके लिए उन्होंने अथॉरिटी से जरूरी तकनीकी मंजूरी भी हासिल नहीं की है।”

वहीं दूसरी तरफ इस मामले पर सोनू सूद ने भी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि उन्होंने पहले ही बीएमसी से यूज चेंज के लिए परमिशन ली थी और अब महाराष्ट्र कोस्टल जोन मैनेजमेंट अथॉरिटी से मंजूरी मिलने का इंतजार कर रहे थे।

ये भी पढ़ें: अब ‘भाबीजी घर पर हैं’ शो में सौम्या टंडन की जगह नेहा पेंडसे बनेंगी ‘अनीता भाभी’

गौरतलब है कि सोनू सूद कोरोना वायरस के कारण हुए लॉकडाउन में लोगों के मशीहा बने। आज वे मशीहा के नाम से जाने जाते हैं। कोई भी परेशानी हो एक ट्वीट से सोनू उस व्यक्ति की मदद करने आ जाते हैं।

किसी ने अपने बच्चों का नाम सोनू सूद रखा तो किसी ने दुकान का तो किसी ने मकान का नाम ही उनके नाम पर रख दिया। सोनू भी इस सम्मान से बेहद खुश हैं। वो इस काम में अब भी लगे हुए हैं और लोगों का ढेर सारा आशीर्वाद और प्यार पा रहे हैं।

ये भी पढ़ें: टिक टॉक स्टार मिस्टर फैसू की अपकमिंग वेब सीरीज ‘बैंग बैंग’ का टीजर रिलीज

करियर की बात करें तो वह जल्द ही ‘किसान’ फिल्म में नजर आने वाले हैं। फिल्म को ई निवास डायरेक्ट कर रहे हैं। और राज शांडिल्य प्रोड्यूस करेंगे। हालांकि, इस फिल्म के लिए अभी अन्य कास्ट के बारे में कोई बात नहीं पता चली है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.