टिक टॉक स्टार मिस्टर फैसू की अपकमिंग वेब सीरीज ‘बैंग बैंग’ का टीजर रिलीज

टिक टॉक स्टार मिस्टर फैसू की अपकमिंग वेब सीरीज ‘बैंग बैंग’ का टीजर रिलीज

नई दिल्ली: मशहूर टिकटॉकर और फैशन इंफ्लुएंसर मिस्टर फैसू की अपकमिंग वेब सीरीज ‘बैंग बैंग’ का टीजर रिलीज किया गया है। टीजर रिलीज होते ही यू-ट्यूब पर धमाल मचा दिया है। इस वेब सीरीज को बीते दिन रिलीज किया गया था। इस टीजर को अब तक एक लाख से भी अधिक बार देखा जा चुका है। कॉमेंट्स की भरमार है।

जिसे पढ़कर यही लग रहा है कि फैंस फैसू की एक्टिंग और एक्शन सीन को काफी पसंद कर रहे हैं। फैसू के ऑपोजिट एक्ट्रेस रूही सिंह है। टीजर में दिखकर तो यही लग रहा है कि लोगों को रूही सिंह और मिस्टर फैसू की केमिस्ट्री बहुत पसंद आ रही है। फैंस उनकी तारीफें करते नहीं थक रहे हैं। एक्शन और थ्रिलर सीन के साथ बैंग बैंग सीरीज के डायलॉग भी काफी जबरदस्त हैं।

मिस्टर फैसू ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर इस टीजर को साझा किया है। शेयर करते हुए फैसू ने लिख, “हर बदमाश लड़का, जिसकी अतरंगी हो स्टाइल, को एक एक बिंदास लड़की की जरूरत है, जो उसकी तरफ से पंच करना पसंद करे।” फैसू इस सीरीज के जरिए डिजिटल प्लेटफॉर्म पर डेब्यू करने जा रहे हैं। बता दें कि ‘बैंग बैंग’ का ट्रेलर सात जनवरी को रिलीज होने वाला है। फैंस ट्रेलर का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

मालूम हो कि मिस्टर फैसू ने टिकटॉक के जरिए जबरदस्त पहचान बनाई थी। फैसू के इंस्टाग्राम पर डेढ़ करोड़ से भी ज्यादा फॉलोअर्स हैं। फैसू कई सॉन्ग में भी नजर आ चुके हैं। सभी गाने हिट हुए हैं। यू-ट्यूब पर भी उनका अपना व्लॉगिंग चैनल है।

वहीं बात करें रूही सिंह की तो रूही अभिनेत्री-मॉडल और पूर्व मिस इंडिया रह चुकी हैं। रूही ने फिल्म ‘कैलेंडर गर्ल्स’ और ‘इश्क फॉरएवर’ में नजर आ चुकी हैं। इसके अलावा वेब सीरीज जैसे स्पॉटलाइट 2, रन अवे ब्राइड और एंटी सोशल नेटवर्क में काम की हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.