अब ‘भाबीजी घर पर हैं’ शो में सौम्या टंडन की जगह नेहा पेंडसे बनेंगी ‘अनीता भाभी’

अब ‘भाबीजी घर पर हैं’ शो में सौम्या टंडन की जगह नेहा पेंडसे बनेंगी ‘अनीता भाभी’

मुम्बई: मशहूर टेलीविजिन शो ‘भाबीजी घर पर हैं’ की नई ‘अनीता भाभी’ मिल गई हैं। सौम्या टंडन ने पिछले साल शो को अलविदा कह दिया था। फैन्स उसके बाद से ‘अनीता भाभी’ का इंतजार कर रहे थे।

यही वजह है कि पिछले कुछ महिनों से शो में अनीता भाभी जनर नहीं आ रही थीं। महीनों बाद शो के मेकर्स ने सौम्या टंडन की जगह नेहा पेंडसे को कन्फर्म कर लिया।

ये भी पढ़ें: अरबाज खान, सोहेल खान और उनके बेटे निर्वान के खिलाफ BMC ने दर्ज किया FIR

बीते साल अगस्त महीने में सौम्या टंडन ने ‘भाबीजी घर पर हैं’ शो को अलविदा कहा था। स्क्रीन पर उसके बाद से ‘अनीता भाभी’ नजर नहीं आ रही थीं।

तब ईटाइम्स के साथ एक इंटरव्यू में सौम्या टंडन ने कहा था, “मुझे लगता है कि नौकरी करना और रेगुलर इनकम अब मेरे लिए एक्साइटिंग नहीं रहा। अब एक कलाकार और एंटरटेनर के तौर पर ग्रोथ दिलाने वाले प्रोजेक्ट पर काम करना चाहिए।”

ये भी पढ़ें: वेब सीरीज ‘तांडव’ का ट्रेलर रिलीज, सैफ-डिंपल के साथ दमदार रोल में नजर आए जीशान

सौम्या ने आगे कहा था, “‘भाबी जी घर पर हैं’ शो ने उनकी ग्रोथ में बहुत योगदान दिया है। उनकी एक यादगार जर्नी रही है, लेकिन अब वह आने वाले पांच सालों में खुद को उसी रोल में नहीं देखना चाहती हैं।”

ये भी पढ़ें: कोरोना आने से पहले ही हॉलीवुड ने कर दिया था आगाह, बन चुकी है ये मूवीज

‘भाबीजी घर पर हैं’ शो के मेकर्स ने सौम्या के शो छोड़ने के बाद सबसे पहले नेहा पेंडसे को इस रोल के लिए अप्रोच किया था। नेहा मेकर्स की पहली चॉइस थीं। लेकिन उस समय कई चीजों पर बात आकर अटक गई थी। मेकर्स ने इसके बाद और कई एक्ट्रेस को अप्रोच किया, लेकिन वहां भी बात न बन सकी।

मेकर्स ने चार महीने बाद नेहा से दोबारा कनेक्ट किया और डील की। जल्द ही नेहा शो की शूटिंग शुरू करेंगी। नेहा पेंडसे इससे पहले ‘मे आई कम इन मैडम?’ और ‘बिग बॉस 12’ में नजर आ चुकी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.