किसान दादी ने लगाई लताड़, कहा- कंगना को मैं 800 रुपये देती हूं आकर मेरा चूल्हा-चौका कर दे

किसान दादी ने लगाई लताड़, कहा- कंगना को मैं 800 रुपये देती हूं आकर मेरा चूल्हा-चौका कर दे

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत अपने विवादित बयानों को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहती हैं। लेकिन इस बार उनको बयान देना पड़ गया है। पंजाब की एक बुजुर्ग किसान महिला आंदोलकारी पर पैसे लेकर प्रोटेस्ट में शामिल होने का आरोप लगाया था।

यही नहीं कंगना ने महिला आंदोलकारी को शाहीनबाग की दादी बिलकिस बानो बताया था। इस मामले को लेकर कंगना रनौत को पंजाब में जीरकपुर के एक वकील ने लीगल नोटिस भेजा है और ट्वीट के लिए माफी मांगने को कहा है। हालांकि, कंगना ने बाद में अपने उस ट्वीट को डिलीट कर दिया था।

एक ट्वीट को रीट्वीट करते हुए लिखा था, “हाहाहा…यह वही दादी हैं, जिन्हें टाइम मैग्जीन में भारत के सबसे पावरफुल लोगों में शामिल किया था। यह तो 100 रुपये में अवेलेबल हैं। पाकिस्तान के पत्रकारों ने इंटरनेशनल पीआर को भारत के लिए शर्मनाक तरीके से हायर कर लिया है। हमें अपने ऐसे लोग चाहिए जो हमारे लिए अंतरराष्ट्रीय स्तर पर आवाज उठा सके।”

वहीं, दूसरी तरफ बुजुर्ग दादी जो किसान आंदोलन में शामिल हुई थी और जिन्हें कंगना ने कहा था कि ये वही दादी है जो 100 रुपये में अबलेबल है। अब वो दादी भी सामने आ गई है। दादी का नाम महिंदर कौर है। उन्होंने कंगना को फटकार लगाते हुए कहा है कि उनके पास 13 एकड़ जमीन है और उन्‍हें 100 रुपये लेकर कहीं जाने की जरूरत नहीं है।

महिंदर कौर ने कहा कि उनकी उम्र 87 साल है। वह अपने खेतों पर काम करती हैं। वह किसान संघर्ष में कभी पीछे नहीं रही हैं। उन्होंने कहा, “मैं खुद एक किसान हूं और हमेशा अपने किसान भाईयों के साथ खड़ी हूं। यह कोई छोटा काम नहीं है। मैंने खुद अपने घर पर कई तरह की सब्जियां लगाई है।”

उन्होंने कहा, “मुझे बताया गया कि एक एक्‍ट्रेस ने आप पर टिप्‍पणी की है। वह कभी मेरे घर नहीं आई, मैं क्‍या करती हूं उनको नहीं पता और उन्‍होंने कह दिया। मुझे 100 रूपये दिए गए। बहुत बुरी बात है…मुझे क्‍या करना है 100 रूपये का।”

Leave a Reply

Your email address will not be published.