आयुष्‍मान खुराना बनेंगे ‘डॉक्टर G’, कैंपस कॉमेडी ड्रामा करते आएंगे नजर

आयुष्‍मान खुराना बनेंगे ‘डॉक्टर G’, कैंपस कॉमेडी ड्रामा करते आएंगे नजर

मुम्बई: बॉलीवुड में अलग तरह के किरदार निभाने वालों के लिस्ट में एक्‍टर आयुष्‍मान खुराना का नाम शामिल है। अपनी फिल्मी करियर की शुरुआत आयुष्मान ने फिल्म ‘विक्की डोनर’ से की थी। उसके बाद से उन्होंने 15 फिल्में की जो एक से बढ़कर एक रही है। अब आयुष्मान एक नई तरह की कहानी लेकर आ रहे हैं। अब वह डॉक्‍टर जी बनकर पर्दे पर आ रहे हैं।

जी हां, जंगली प‍िक्‍चर्स के साथ आयुष्‍मान एक और फिल्म लेकर आ रहे हैं। यह जंगली पिक्चर्स के साथ उनकी तीसरी फ‍िल्‍म होगी। इससे पहले उन्होंने जंगली पिक्चर्स के साथ ‘बरेली की बर्फी’ और ‘बधाई हो’ जैसी सुपरहिट फिल्में दी हैं। इस फिल्म की जानकारी खुद आयुष्मान ने ट्विटर पर ट्वीट कर दी है।

इस फिल्म को लेकर आयुष्मान ने कहा कि ‘डॉक्टर जी’ की स्क्रिप्ट जब उनके सामने आई तो उन्‍होंने तुरंत इसके लिए हां कह दिया था। यह एकदम फ्रेश कहानी है। आयुष्‍मान का कहना है कि इस नए कॉन्सेप्ट को देखकर आपको हंसी आएगी और यह आपको सोचने पर भी मजबूर कर देगी। इस फिल्म का डायरेक्शन अनुभूति कश्यप करेंगी। यह एक कैंपस कॉमेडी-ड्रामा होगा। इसकी कहानी सौरभ भारत और व‍िशाल ने लिखा है।

ये भी पढ़ें: सुरेश रैना और गुरु रंधावा गिरफ्तार, क्लब के पिछले दरवाजे से हुए कई सेलेब्रिटीज फरार

आयुष्मान इस फिल्म को लेकर कहते हैं, “फिल्म ‘डॉक्टर जी’ एक ऐसी स्क्रिप्ट है जिससे मुझे तुरंत प्यार हो गया क्योंकि यह सुपर फ्रेश है। यह एक बहुत ही अनोखी और नई फिल्म है। यह आपको हंसाएगी भी और आपको सोचने पर भी मजबूर करेगी। अपने करियर में मैं पहली बार डॉक्टर बनने जा रहा हूं।”

जानकारी के मुताबिक फिल्म ‘डॉक्टर जी’ एक कैंपस कॉमेडी ड्रामा है। जंगली पिक्चर्स की सीईओ अमृता पांडे बताती हैं, “हम ‘डॉक्टर जी’ की पहली फिल्म के रूप में अनुभूति के साथ साझेदारी करने के लिए रोमांचित हैं। जंगली में रचनात्मक विकास टीम के साथ-साथ सुमित, विशाल, सौरभ और अनुभूति जैसे लेखकों की टीम ने एक अच्छी फिल्म की कहानी तैयार की है। हमारा मानना है कि ये स्क्रिप्ट शानदार और मनोरंजक होगी।”

ये भी पढ़ें: OTT फिल्मफेयर अवॉर्ड: पाताल लोक’ और ‘द फैमिली मैन’ को 5-5 पुरस्कार, देखें लिस्ट

बता दें कि फिल्म के लेखक सौरभ भरत पेशे से डॉक्टर हैं और अब फिल्म लेखन में किस्मत आजमा रहे हैं। बात करें आयुष्मान खुराना की फिल्मों की तो उन्होंने हाल ही में अपनी नई फिल्म ‘चंडीगढ़ करे आशिकी’ की शूटिंग पूरी की है।

अनुभव सिन्हा की फिल्म ‘अनेक’ में भी काम कर रहे हैं। अनुभव और आयुष्मान इससे पहले साथ में ‘आर्टिकल 15’ कर चुके हैं। इन दोनों फिल्मों की शूटिंग पूरी करने के बाद आयुष्मान जंगली पिक्चर्स की फिल्म ‘डॉक्टर जी’ पर काम शुरू करेंगे।

ये भी पढ़ें: आपने 2019 की इन दस हॉरर फिल्मों को नहीं देखा तो कुछ नहीं देखा

2020 में आयुष्मान की दो फिल्में रिलीज हुईं, जिनमें से ‘शुभ मंगल ज्यादा सावधान’ बॉक्स ऑफिस पर अपनी लागत और मुनाफा जुटाने में सफल रही जबकि उनकी दूसरी फिल्म ‘गुलाबो सिताबो’ सीधे ओटीटी पर रिलीज हुई लेकिन दर्शकों को फिल्म पसंद नहीं आई। अब देखना है कि उनकी आने वाली फिल्म ‘डॉक्‍टर जी’ दर्शकों का द‍िल जीत पाती है या नहीं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.