अनुराग कश्यप की बेटी आलिया कश्यप ने शेयर की हॉट फोटो, खुशी कपूर ने लिखा ये बात

अनुराग कश्यप की बेटी आलिया कश्यप ने शेयर की हॉट फोटो, खुशी कपूर ने लिखा ये बात

बॉलीवुड डारेक्टर अनुराग कश्यप की बेटी आलिया कश्यप अक्सर अपनी तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं। आलिया ने एक ऐसी ही तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की है। आलिया की पोस्ट पर उनकी खास दोस्त और श्रीदेवी की बेटी खुशी कपूर ने भी कॉमेंट किया है।

ये भी पढ़ें: प्रियंका चोपड़ा, दीपिका पादुकोण के बाद अब जैकलीन भी हॉलीवुड में आएंगी नजर

इनरवियर के प्रचार के लिए उन्होंने इस लुक में फोटो क्लिक कराई है। इस पर खुशी कपूर ने कॉमेंट करते हुए लिखा है, “अभी शादी में हूं।” इस पर जवाब देते हुए आलिया कश्यप ने लिखा है, “अपने रास्ते पर हूं।” उनकी तस्वीर पर उनके फॉलोअर्स और फ्रेंड्स ने कॉमेंट किए हैं।

आलिया और खुशी कपूर बेहद अच्छी दोस्त हैं। हाल ही में एक तस्वीर शेयर की थी, जिसे पर कॉमेंट करते हुए उन्होंने लिखा था, “मैं आपसे बहुत ज्यादा प्रभावित हूं।” आलिया अनुराग कश्यप और उनकी पहली पत्नी आरती बजाज की बेटी हैं।

ये भी पढ़ें: शहनाज गिल ने सिद्धार्थ शुक्ला से साथ अनोखे अंदाज में मनाया बर्थडे, वीडियो हुआ वायरल

आरती बजाज फिल्म एडिटर रही हैं। हाल ही बेटी को फिल्मी दुनिया में लॉन्च करने के सवाल पर अनुराग कश्यप ने एक इंटरव्यू में कहा था, “वह युवा हैं। वह फैसला ले सकती हैं, लेकिन निश्चित तौर पर उन्हें सीखने की जागरूक है। ऐसा नहीं हो सकता कि वह एक दिन उठें और कहें कि मैं एक्टिंग में आना चाहती हूं।”

ये भी पढ़ें: दीपिका पादुकोण ने दोस्त संग किचन में किया फनी गरबा डांस, शेयर किया वीडियो

अनुराग कश्यप ने आगे कहा, “यदि आलिया एक्टिंग में आना चाहती हैं तो उन्हें संघर्ष करना होगा। ऑडिशन देने होंगे और अपने लिए कोई रोल हासिल करना होगा। मैं यह नहीं मानता कि मैं जो फिल्में लिखता हूं, उनमें वह फिट हो सकती हैं। दरअसल वह शहरी बच्ची जरूर हैं, लेकिन मेरी तरह से स्ट्रीट किड नहीं हैं।” बता दें साल 2003 में अनुराग कश्यप ने आरती से शादी की थी और 2009 में उनका तलाक हो गया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published.