शहनाज गिल ने सिद्धार्थ शुक्ला से साथ अनोखे अंदाज में मनाया बर्थडे, वीडियो हुआ वायरल

शहनाज गिल ने सिद्धार्थ शुक्ला से साथ अनोखे अंदाज में मनाया बर्थडे, वीडियो हुआ वायरल

टेलीविजन रिएलिटी शो ‘बिग बॉस 13’ की सबसे चहेती एक्ट्रेस शहनाज गिल आज 27 साल की हो गई हैं। आज शहनाज के जन्मदिन को सेलिब्रेट करते दिखे सिद्धार्थ शुक्ला और सिद्धार्थ की मम्मी। सिद्धार्थ शुक्ला ने शहनाज को खास अंदाज में बर्थडे की शुभकामनाएं दी हैं।

एक होटल में शहनाज गिल ने अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया। उस होटल में एक प्राइवेट पूल भी बना था। सिद्धार्थ और शहनाज के दोस्तों ने आधी रात को शहनाज का बर्थडे सेलिब्रेट किया। सिद्धार्थ ने अपने एक दोस्त के साथ मिलकर 27 तक गिनती करके शहनाज को पूल में गिरा दिया।

पूल में जाते ही शहनाज हंसने लगती हैं और फिर इस वाकये को खूब एंजॉय करती दिखाई दे रही हैं। इसके बाद वह पूल में स्विमिंग करने लगती हैं। इसके बाद शहनाज केक काटती हैं। केक काटते वक्त वह काफी एक्साइटेड नजर आईं और अपने लिए गाना गाती दिखीं। पूल पर शहनाज़ को गिराना और फिर केक कटवाने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

शहनाज ने अपने बर्थडे सेलिब्रेशन का वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया। अभी तक इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर 16 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। हाल ही में शहनाज गिल ने फैन्स से लाइव चैट की थी जिसमें उन्होंने फैंस से केक न भेजने की विनती की थी।

उन्होंने कहा था कि उनके लिए केक न भेजें। वह खराब हो जाता है। उन्होंने अपने फैंस से कहा था कि केक उन्हें भेजने के बजाए गरीबों में बांट दें। मालूम हो कि बिग बॉस 13 सीजन की शहनाज गिल कैटरीना कैफ मानी जाती थीं। सलमान खान ने उन्हें यह नाम दिया था।

इस सीजन में शहनाज और सिद्धार्थ शुक्ला की जोड़ी फैन्स काफी पसंद आएं थे। सीजन खत्म होने के बाद भी दोनों ने कई प्रोजेक्ट्स में साथ काम किया। इनके कई म्यूजिक वीडियो भी रिलीज हुए, जिसमें दोनों मस्ती और रोमांस के मूड में नजर आए। शहनाज ने काफी वजन भी घटाया है। सोशल मीडिया पर अक्सर उनकी ट्रांसफॉर्मेशन फोटोज वायरल होती रहती हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.