प्रियंका चोपड़ा, दीपिका पादुकोण के बाद अब जैकलीन भी हॉलीवुड में आएंगी नजर

प्रियंका चोपड़ा, दीपिका पादुकोण के बाद अब जैकलीन भी हॉलीवुड में आएंगी नजर

हॉलीवुड डेब्यू लिस्ट में प्रियंका चोपड़ा, दीपिका पादुकोण के बाद अब एक और बॉलीवुड एक्ट्रेस का नाम जुड़ गया है। फिल्म ‘वुमन स्टोरीज’ से जैकलीन फर्नांडिस हॉलीवुड डेब्यू करने वाली हैं। फिल्म ‘वुमन स्टोरीज’ में अलग-अलग जॉनर की 6 कहानियों पर आधारित होंगी। इन छह कहानियों में से एक स्टोरी में जैकलीन फर्नांडिस भी दिखेंगी।

‘वुमन स्टोरीज’ का निर्देशन लीना यादव कर रही हैं जो इससे पहले ‘पार्च्ड’, ‘राजमा चावल’ और ‘तीन पत्ती’ जैसी फिल्में बना चुकी हैं।खबरों के मुताबिक, फिल्म में जैकलीन के पार्ट का नाम ‘शेयरिंग अ राइड’ रखा गया है। जैकलीन इसमें ट्रांसजेंडर मॉडल अंजलि लामा के किरदार में नजर आएंगीं।

ये भी पढ़ें: अलीबाग रिजॉर्ट से निकले वरुण धवन, पत्नी के हाथों में हाथ डाल मीडिया को दिया पोज

ये भी पढ़ें: क्या पत्नी गिन्नी चतरथ की वजह से ‘द कपिल शर्मा शो’ फरवरी में बंद होने वाला है?

फिल्म की शूटिंग इटली, भारत और अमेरिका में होगी। फिल्म को लैंगिक समानता को प्रमोट करने वाली संस्था वी टू इट टूगेदर सपोर्ट कर रही है। इससे पहले जैकलीन साल 2015 में आई ब्रिटिश फिल्म ‘डेफिनिशन ऑफ फियर’ में किया था। यह एक हॉरर-थ्रिलर फिल्म थी। यह फिल्म 5 दिसंबर, 2015 को दिल्ली इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में भी दिखाई गई थी।

बता दें कि जैकलीन ने 2009 में फिल्म ‘अलादीन’ से बॉलीवुड में कदम रखा था। बहुत कम समय में उन्होंने बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस में अपनी एक अलग जगह बनाई है। उन्होंने मॉडलिंग से फिल्मी दुनिया में कदम रखा था।

ये भी पढ़ें: नई गोरी मेम ने अपनी अदाओं से दर्शकों का दिल जीता, शेयर किया अपना पहला प्रोमो

अगर जैकलीन के बॉलीवुड प्रोजेक्ट की बात करें तो अक्षय कुमार की आने वाली फिल्म ‘बच्चन पांडेय’ में वो काम कर रही हैं। इसके अलावा वो जॉन अब्राहम की ‘अटैक’ में भी नजर आएंगी। जैकलीन फिल्म ‘भूत पुलिस’ का भी हिस्सा हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.